विनोद कांबली का लड़खड़ाते हुए वीडियो हुआ था वायरल, अब सेहत पर आया बड़ा अपडेट


Vinod Kambli- India TV Hindi

Image Source : RAMESHWAR SINGH (@RSINGH6969A)
विनोद कांबली

विनोद कांबली, भारतीय क्रिकेट टीम का पूर्व सितारा जो एक समय अपनी खतरनाक बैटिंग के लिए जाना जाता था लेकिन समय बदलते देर नहीं लगती। कांबली क्रिकेट जगत में जिस तेजी से छाए, उसी रफ्तार से उनका करियर ढलान पर चला गया। नतीजा ये हुआ कि कांबली को टीम से बाहर कर दिया गया और फिर वापस कभी टीम इंडिया के लिए नहीं खेल सके। क्रिकेट छोड़ने के बाद कांबली ने एक्टिंग के फील्ड में भी हाथ आजमाया लेकिन सफलता नहीं मिली और आज वह गुमनाम जिंदगी जीने को मजबूर हैं। हाल ही में विनोद कांबली का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह सड़क पर लड़खड़ाते हुए नजर आए थे। वायरल वीडियो में कांबली पर खुद से चला भी नहीं जा रहा था और उन्हें बाइक से उतरने के बाद सीधा चलने के लिए कई लोगों का सहारा लेना पड़ रहा था। इस वीडियो के सामने आने के बाद कयास लगाए जाने लगे कि कांबली की सेहत काफी खराब है। कांबली का वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर से अपने दोस्त की मदद करने की गुहार लगाई। अब इस वीडियो पर विनोद कांबली ने बयान जारी किया है और अपनी सेहत को लेकर ताजा अपडेट दिया है। 

ताजा वीडियो में विनोद कांबली ने अपनी हेल्थ पर अपडेट देते हुए कहा कि वह ठीक हैं और क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हैं। वीडियो में कांबली दोस्तों से घिरे नजर आ रहे थे और अच्छे मूड में लग रहे हैं। कांबली ने कहा, “मैं ठीक हूं, मार्कस। भगवान की कृपा से मैं बचा हुआ हूं। फिट और ठीक हूं। हां, मैं पिच पर जाकर बल्लेबाजी कर सकता हूं। तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करूंगा। मैं स्पिनरों को मैदान से बाहर मारूंगा।”

छोटा रहा कांबली का करियर

कांबली ने 1991 में शारजाह में पाकिस्तान के खिलाफ़ अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया था। उन्होंने देश के लिए 104 वनडे मैच खेले और 2477 रन बनाए और 17 टेस्ट मैचों में 54.20 के शानदार औसत से 1084 रन जड़े। मुंबई में जन्मे इस क्रिकेटर ने साल 2000 तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला। वहीं, 2004 तक घरेलू क्रिकेट में शिरकत की। कांबली को उनके शानदार स्ट्रोकप्ले के लिए जाना जाता था और तब कई लोगों ने भविष्य का सितारा करार दिया था। लेकिन कांबली अपनी प्रतिभा के साथ न्याय नहीं कर सके और फिर उन्हें टीम इंडिया से बाहर होना पड़ा। अपने रिटायरमेंट के बाद उन्होंने एमसीए के साथ कोच के रूप में काम किया और एक एकेडमी भी खोली लेकिन कामयाब नहीं हो सके।

 

 

Latest Cricket News





Source link

x