विराट कोहली ने खेल खत्म होते ही ग्राउंड में मारी स्पेशल एंट्री, बल्ले के साथ खास अंदाज में आए नजर


Virat Kohli- India TV Hindi

Image Source : AP
विराट कोहली

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था। वहीं दूसरा टेस्ट मैच पुणे में शुरू हो चुका है। टीम इंडिया के लिए यह मुकाबला काफी अहम होने वाला है। भारतीय टीम इस मैच में काफी अच्छी स्थिति में नजर आ रही है। इस बीच इस मुकाबले के दौरान विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट कोहली काफी मजाकिया अंदाज में दिख रहे हैं। जहां वह पुणे में पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद नजर आए।

विराट का खास अंदाज

पुणे में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में विराट कोहली पैड पहने हुए नजर आ रहे हैं। वहीं उनके हाथों में बल्ला भी है। विराट दिन का खेल खत्म होते ही मैदान के अंदर आ गए और वह किसी ओर देखते हुए स्लो मोशन में चल रहे हैं। स्टेडियम में फैंस उनके इस अंदाज को खड़े होकर देखते नजर आ रहे हैं। विराट कोहली अक्सर अपने इस अंदाज के लिए फैंस के बीच काफी मशहूर हैं।

कैसा रहा पहले दिन का हाल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीता और उन्होंने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। इसके बाद टीम इंडिया के स्पिन अटैक ने न्यूजीलैंड को पहले ही दिन सिर्फ 259 रन पर ऑलआउट कर दिया। इस दौरान वाशिंगटन सुंदर ने भारत के लिए कमाल का प्रदर्शन किया और 7 अहम विकेट झटके। वहीं आर अश्विन ने भी तीन विकेट लिए। इसके बाद भारतीय टीम बल्लेबाजी करने के लिए उतरी और उन्होंने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 16 रन बना लिए हैं। हालांकि उन्होंने अपना एक विकेट भी खो दिया है। जोकि रोहित शर्मा का विकेट है।

यह भी पढ़ें

इमर्जिंग एशिया कप के सेमीफाइनल में इस टीम से होगा भारत का मैच, जानें कैसे लाइव देख सकेंगे ये मुकाबला

टेस्ट क्रिकेट में हुआ बड़ा कारनामा, एक ही दिन में गिरे 30 विकेट; स्पिनरों ने जमकर कहर बरपाया

Latest Cricket News





Source link

x