शर्मनाक! डॉक्टर बिटिया की मां ने दिया ऐसा बयान, अब कैसे मुंह दिखाएंगी ममता बनर्जी, क्यों बोला झूठ?


कोलकाता. आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में जिस ट्रेनी डॉक्टर की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी, उनकी मां ने सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया और कहा कि उन्हें मुआवज़ा देने की पेशकश की गई थी. पीड़िता की मां का यह बयान ऐसे समय में आया है, जबकि जब बनर्जी ने सोमवार दिन में ही कोलकाता पुलिस द्वारा ट्रेनी डॉक्टर के माता-पिता को रिश्वत देने की कोशिश करने के आरोपों को खारिज कर दिया था और अपनी सरकार के खिलाफ़ आरोपों को ‘बदनाम’ करने की साजिश बताया.

इसके जवाब में पीड़िता की मां ने आरोप लगाया, “मुख्यमंत्री झूठ बोल रही हैं. उन्होंने कहा था कि आपको मुआवज़ा मिलेगा और आप अपनी बेटी की याद में कुछ बना सकते हैं. मैंने तब कहा था कि जब मेरी बेटी को न्याय मिलेगा, तो मैं आपके ऑफिस आऊंगी और मुआवज़ा ले लूंगी.” उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि ममता बनर्जी ट्रेनी डॉक्टर के बलात्कार और हत्या के खिलाफ विरोध प्रदर्शन को “दबाने” की कोशिश कर रही हैं, जिसका शव 9 अगस्त को आरजी कर अस्पताल के सेमिनार हॉल में मिला था.

पीड़िता की मां ने बनर्जी की उस अपील को भी “अमानवीय” बताया, जिसमें उन्होंने लोगों से अपने विरोध प्रदर्शन को बंद करने और आगामी दुर्गा पूजा उत्सव के लिए तैयार होने की अपील की है. उन्होंने कहा, “यह मुझे अमानवीय लगता है क्योंकि मैं एक लड़की की मां हूं. मैंने एक बच्चे को खो दिया है, इसलिए मैं अमानवीय महसूस करती हूं. अगर देश भर से लोग (दुर्गा पूजा) उत्सव के लिए वापस आना चाहते हैं, तो वे आ सकते हैं.”

Tags: Kolkata Police, Mamata banerjee, West bengal



Source link

x