‘शादियां लंबी नहीं चलती…’ निम्रत कौर के इस कमेंट पर जब अभिषेक बच्चन ने कहा-‘थैंक्स’, वायरल हो रहा वीडियो


मुंबई. अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की चर्चाएं पिछले कई महीनों से चल रही हैं. इस पर अभिषेक और ऐश्वर्या लंबे समय से एक साथ दिखाई नहीं दिए हैं. इस जुलाई में एक शादी में दोनों अलग-अलग पहुंचे थे. एक इवेंट में साथ होने के बावजूद ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ अकेले पोज देती दिखी थीं, जबकि अभिषेक, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और बहन श्वेता बच्चन के साथ पोज देते दिखे थे. दोनों ने इसके बाद से तलाक की चर्चा पर प्रतिक्रिया नहीं दी. इस बीच खबरें, चलीं की अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच खटपट की वजह निम्रत कौर हैं.

अभिषेक बच्चन और निम्रत कौर ने साथ में ‘दसवीं’ में काम किया था. 2022 में आई इस फिल्म को दोनों काफी सराहा गया था. दोनों ने साथ मिलकर प्रमोशन किया. इन प्रमोशन इवेंट्स से कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. अब इन दोनों एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों शादी के टॉपिक पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

अभिषेक बच्चन और निम्रत कौर बॉलीवुड हंगामा से चैट कर रहे थे. बातचीत के दौरान, जब इंटरव्यूअर ने अभिषेक की शादी के 15 साल पूरे होने का जिक्र किया, तो अभिषेक ने ‘टच वुड’ कहते हुए कहा, “बहुत बढ़िया, यार.” हालांकि, निम्रत कौर ने मजाकिया अंदाज में कहा, “शादियां इतनी लंबी नहीं चलतीं.” उनकी इस चुटकी पर अभिषेक हंस पड़े और बस ‘थैंक्यू’ कहकर जवाब दिया.





Source link

x