शादी करने जा रही हैं 'देवों के देव' की पार्वती, 8 साल डेटिंग के बाद फाइनली लेंगी सात फेरे



शादी करने जा रही हैं 'देवों के देव' की पार्वती, 8 साल डेटिंग के बाद फाइनली लेंगी सात फेरे

‘देवों के देव…महादेव’ में देवी पार्वती के रोल के लिए मशहूर सोनारिका भदोरिया 18 फरवरी को सवाई माधोपुर, रणथंभौर में बिजनेसमैन विकास पाराशर से शादी करने वाली हैं. आठ साल तक साथ रहने के बाद इस कपल ने मई 2022 में मालदीव में सगाई की थी. उन्होंने गोवा में रोका सेरेमनी भी की. शादी पांच फंक्शन के साथ एक ग्रैंड तरीके से होगी. इसकी शुरुआत मुंबई में माता की चौकी से होगी, उसके बाद मायरा की रस्म, मेहंदी, हल्दी और एक कॉकटेल पार्टी-कम-संगीत होगा.

टाइम्स ऑफ इंडिया से एक्सक्लूसिव बातचीत में सोनारिका ने कहा, “मई 2022 में मालदीव में जब उसने मुझे प्रपोज किया तो सिर्फ हम दोनों ही थे. हमारे परिवार हमारे लिए बेहद खुश थे लेकिन वे भी इसका हिस्सा बनना चाहते थे. विकास को हर चीज ग्रैंड पसंद है. जबकि मुझे सिंपल चीजें पसंद हैं. हम दोनों को समुद्र तट पसंद है इसलिए हमने गोवा में रोका सेरेमनी की थी. शुरुआत में एक बीच वेडिंग पर बात हो रही थी लेकिन फिर विशाल की एक्सटेंडेट फैमिली को देखते हुए सवाई माधोपुर में शादी करने की प्लानिंग की.

सोनारिका ने कहा, “हम 16 फरवरी को मायरा की रस्म करेंगे, इसके बाद शाम को मेहंदी होगी. हल्दी सेरेमनी अगले दिन की जाएगी और शाम को हम एक कॉकटेल पार्टी-कम-संगीत होस्ट करेंगे”. विकास के होम टाउन हरियाणा के फरीदाबाद में एक रिसेप्शन होगा. सोनारिका और विकास की मुलाकात एक जिम में हुई और वहीं से उनके रिश्ते की शुरुआत हुई. सोनारिका इस बात की तारीफ करती हैं कि विकास एक्टिंग इंजस्ट्री से नहीं हैं और इससे उन्हें जमीन से जुड़े रहने में मदद मिलती है.

सोनारिका की रोका सेरेमनी

3 दिसंबर 2022 को सोनारिका का विकास के साथ रोका हुआ था. इसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे. विकास से रोका करने के कुछ दिनों बाद सोनारिका ने खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर ढेर सारी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि उन्हें ‘जिंदगी भर के लिए गिफ्ट’ मिला है.



Source link

x