शादी की रात पत्‍नी ने बताया अपना एक ‘राज’, शुरू में पत‍ि रोज लाता तो वो ‘खास चीज’, फ‍िर एक द‍िन….


पति-पत्नी के विवाद का एक और अनोखा मामला सामने आया है. शादी की रात को ही पत्‍नी ने अपने पत‍ि को अपने द‍िल का एक ‘राज’ बताया था. पत‍ि ने भी पत्‍नी से वादा क‍िया था क‍ि वह खास चीज रोजाना उसके ल‍िए काम से लौटते समय लेकर आएगा लेक‍िन पहले एक द‍िन जब पत‍ि ने वादा पूरा नहीं क‍िया तो पत्‍नी नाराज हो गई. इसके बाद पत‍ि ने दूसरे द‍िन और फ‍िर लगातार यह गलती करता चला गया. इसके बाद पत्‍नी नाराज होकर मायके चली गई. इसके बाद पत‍ि ने गुहार लगाई तो पत्‍नी एक शर्त पर वापस घर लौटी.

असल में पत्‍नी ने पत‍ि को कहा था क‍ि वह शादी के बाद रोजाना मोमोज लेकर आए, लेक‍िन कुछ द‍िनों पत‍ि ने मोमोज लाने बंद कर द‍िए. इस बात से पत्नी इतना रूठ गई कि पति को छोड़कर मायके रहने लगी. पुलिस से पति की शिकायत कर दी. परिवार परामर्श केंद्र में काउंसलिंग के बाद पति के रोज मोमोज लाने का वादा किया. इसके बाद दोनों में सुलह हो गई.

उत्‍तर प्रदेश के आगरा के मलपुरा की रहने वाली युवती की शादी 8 माह पहले पिनाहट के युवक से हुई थी. पति निजी फैक्ट्री में जूता बनाने का काम करता है. काउंसलिंग के दौरान पत्नी ने बताया कि उसे खाने में मोमोज बहुत अधिक पसंद हैं. रोजाना शाम को खाना खाने से पहले मोमोज खाने का मन करता है. पति को यह बात शादी के बाद बता दी थी. कुछ दिन पति ने ध्यान रखा पर बाद में मोमोज लाना बंद कर दिया.

पत्‍नी ने कहा क‍ि कई बार पति से इसको लेकर झगड़ा हुआ पर फिर भी वो उसका ख्याल नहीं रख रहा है. परेशान होकर वो दो महीने पहले ससुराल से मायके चली आई. वहीं पति का कहना था कि फैक्ट्री से लौटते समय देर होने पर मोमोज नहीं मिलते हैं. कभी-कभी जल्दबाजी में भी भूल हो जाती है. आगे से कुछ भी हो जाए रोज मोमोज लेकर ही घर आउंगा. शर्त मानने पर दोनों समझौता कर साथ रहने को तैयार हो गए.

Tags: Agra news, Crime News



Source link

x