शादी के 5 साल बाद सास को हुआ शक, बहू की करवाई जांच, पता चली ऐसी सच्चाई, पति हो गया बेहोश! – Husband disvoer bride was eunuch 5 years after wedding in kannauj wept bitterly dream shattered in one stroke bizarre news


कन्नौज. कन्नौज में एक महिला के साथ लड़की पक्ष ने बड़ा खेल कर दिया. उन्होंने अपने घर में जन्मे किन्नर को लड़की कहकर महिला के बेटे की शादी करवा दी. महिला को जब बहू के किन्नर होने की जानकारी मिली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. शादी के 5 साल बाद पति और सास को बहू के किन्नर होने की जानकारी हुई. इसके बाद जब विवाद हुआ तो बहू बनी किन्नर मायके चली गई. ससुरालीजनों पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज करा दिया. न्याय के लिये पीड़िता ने एसपी के दरबार मे गुहार लगाई है.

धोखा देकर किन्नर से शादी कराने का यह मामला कन्नौज के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के रजईमऊ ठकुराइन गांव का है. यहां की बानो ने साल 2018 में अपने इकलौते बेटे शान की शादी कानपुर देहात के अटियारायपुर गांव निवासी सहीद की बेटे रोशनी से कराई थी. शादी के बाद 5 साल तक रोशनी ने बीमारी का बहाना बनाकर पति से दूरी बनाए रखी लेकिन कुछ माह पहले शानू को जानकारी हुई कि उसकी पत्नी बनी महिला एक किन्नर है. उसने मां को यह बात बताई.

ढाबे के पीछे की बना था छप्पर, कूलर के सामने लगा था बेड, CMO ने मारा छापा, नजारा देख रह गए सन्न

मां ने जब दाई और नर्स से चेक कराया तो किन्नर होने की बात सही निकली. इस बात पर उसका बहू बने किन्नर से विवाद होने लगा. कुछ दिन पहले किन्नर बहू अपने मायके गई और वहीं से पति-सास पर दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज करवा दिया. पुलिस ने प्रताड़ित किया तो महिला ने आज एसपी के दरबार में हाजिर होकर न्याय की गुहार लगाई. उन्होंने एसपी से सच सामने लाने के लिए बहू की मेडिकल जांच कराने की गुहार भी लगाई है.

खुशी-खुशी ससुराल पहुंची नई नवेली दुल्हन, सास ने नहीं होने दिया बेटे से मिलन, वजह उड़ा देगी होश

पीड़ित बानो ने बताया, ‘मेरी बहू किन्नर है. कोई सुनवाई नहीं हो रही इसलिए एसपी ऑफिस में गुहार लगाई है. हमने अपनी आंखों से देखा है. बहू का नाम रोशनी है और वह किन्नर है. 16 नवंबर 2018 शादी हुई थी. जब हमें पता चला कि बहू किन्नर है तो हमने लड़कीवालों को खबर दी. वो लोग आए और हमारे साथ मारपीट की. साथ में अपनी लड़की को ले गए. अब बहू ने हम लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का झूठा मुकदमा दर्ज कराया है. हमारी मांग है कि हमें न्याय मिले. हमें किन्नर के बदले लड़की दी जाए.’

Tags: Bizarre news, Kannauj news, Shocking news, UP news



Source link

x