शाहरुख खान से झगड़े के बाद जब दुखी थे सलमान खान, भाईजान का छलका दर्द- ‘मैंने हमेशा उन्हें…’


नई दिल्ली: शाहरुख खान और सलमान खान की दोस्ती आज एक मिसाल है. वे अपनी बॉन्डिंग से फैंस को इंप्रेस करते रहे हैं. हालांकि, उनकी दोस्ती हमेशा एक सी नहीं थी. खबरों की मानें, तो 2008 में कैटरीना कैफ के बर्थडे पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया था, जिसके बाद उनके बीच लंबे समय तक बातचीत नहीं हुई. सलमान खान ने उस दौर को याद करते हुए कभी अपने जज्बातों को बयां किया था. उन्होंने हमेशा शाहरुख खान को अपने भाई की तरह माना है और वाकई में उनकी परवाह करते हैं.

न्यूज18 की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान ने ‘आप की अदालत’ में शाहरुख के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी और उनके साथ गहरे और पारिवारिक संबंधों का जिक्र किया था. भाईजान ने कहा था, ‘मैंने शाहरुख को हमेशा एक छोटे भाई की तरह प्यार किया है. कहीं-न-कहीं मैं आहत हूं.’ सुपरस्टार ने झगड़े के गहरे असर के बारे में भी बताया.

जब शाहरुख खान के लिए दोस्ती कायम रखना था मुश्किल
शाहरुख से 2011 में ‘कॉफी विद करण’ में पूछा गया था कि क्या उन्हें लगता है कि सलमान उनके बीच दूरियों को लेकर नाराज हो सकते हैं. शाहरुख ने तब माना था कि दोस्ती बनाए रखना उनके लिए एक चुनौती हो सकती है और कहा कि वे दुख के लिए किसी को दोषी नहीं ठहरा सकते हैं. उन्होंने जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि दूसरों के मन में उन्हें लेकर जो निगेटिव फीलिंग थी, वह उनके कर्म की झलक थी.

Salman Khan, Salman Khan news, Shah Rukh Khan, Bollywood friendship, SRK and Salman feud, Shah Rukh Salman reconciliation, Katrina Kaif birthday fallout, Baba Siddiqui Iftar party, SRK Salman friendship

सलमान-शाहरुख की दोस्ती बाबा सिद्दीकी ने करवाई थी.

बाबा सिद्दीकी ने कराई थी सलमान-शाहरुख की दोस्ती
शाहरुख ने अपने करीबी लोगों को निराश करने पर होने वाले दुख पर कहा कि वे माफी के अहमियत को समझते हैं, लेकिन उन्हें जताना मुश्किल है. बता दें कि दोनों सितारों ने 2013 में दिवंगत नेता बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में दोस्ती कर ली थी, जिससे फैंस को काफी खुशी हुई थी. शाहरुख और सलमान का दोबारा मिलना एक खास पल था, जिसने सालों के तनाव के बाद उनके रिश्ते में फिर से जान डाल दी थी.

‘सिकंदर’ में नजर आएंगे सलमान खान
काम की बात करें, तो सलमान रश्मिका मंदाना के साथ अपनी नई फिल्म ‘सिकंदर’ में नजर आएंगे. वे जल्द ही निर्देशक एटली के साथ एक प्रोजेक्ट शुरू करेंगे, जो 2025 में शुरू होगा. उन्होंने हाल में ‘सिंघम अगेन’ के लिए चुलबुल पांडे के रोल में एक कैमियो भी शूट किया है. दूसरी ओर, शाहरुख सुजॉय घोष की फिल्म ‘किंग’ में काम करने को तैयार हैं, जिसमें सुहाना खान, अभिषेक बच्चन और अभय वर्मा जैसे स्टार्स हैं.

Tags: Salman khan, Shah rukh khan



Source link

x