शिवसेना नेता पर निहंगों का तलवार से हमला… अस्‍पताल में लड़ रहे जिंदगी की जंग, BJP ने मांगा पंजाब CM का इस्‍तीफा


नई दिल्‍ली. पंजाब के लुधियाना में शुक्रवार को दिनदहाड़े चार अज्ञात हमलावरों ने शिवसेना की पंजाब इकाई के एक नेता पर तलवारों से हमला कर दिया. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि हमले में नेता गंभीर रूप से घायल हो गये. संदीप थापर (58) पर हमला उस समय किया गया, जब वह संवेदना ट्रस्ट के संस्थापक-अध्यक्ष रविंदर अरोड़ा की चौथी पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित समारोह में शामिल होने के बाद सिविल अस्पताल के निकट स्थित ट्रस्ट के कार्यालय से बाहर निकल रहे थे. संवेदना ट्रस्ट मरीजों को निःशुल्क एम्बुलेंस सेवा और शव वाहन उपलब्ध कराता है.

घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. कथित वीडियो में निहंग की वेशभूषा में आए हमलावरों ने थापर पर उस समय हमला किया जब वह स्कूटर पर थे और उनके पीछे उनका सुरक्षाकर्मी बैठा हुआ था. वीडियो में थापर हमलावरों से हाथ जोड़कर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसी बीच अचानक इनमें से एक व्यक्ति उनपर तलवार से हमला कर देता है. घटना के वक्त राहगीरों को मौके पर खड़े हुए देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें:- VIDEO: पहले गाल, फिर माथा… चैंपियन बेटे से मिलते ही मां ने जमकर लुटाया प्‍यार, ऐसे हुआ रोहित का स्‍वागत

थापर के सुरक्षाकर्मी की पिटाई
वीडियो में एक अन्य हमलावर थापर के सुरक्षाकर्मी को धक्का देकर दूर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है. थापर के गिरने के बाद तीसरे हमलावर ने भी तलवार से हमला करना शुरू कर दिया. बाद में दो आरोपी थापर के स्कूटर पर बैठकर भाग गए. पुलिस ने बताया कि सिर में चोट लगने के कारण थापर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. बाद में उन्हें एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.





Source link

x