संतकबीरनगर पुलिस ने लूट और चोरी की घटना का किया खुलासा, शातिर लुटेरा गिरफ्तार



3380047 HYP 0 FEATUREScreenshot 2023 08 22 17 07 18 93 6012fa4d4ddec268fc5c7112cbb265e7 संतकबीरनगर पुलिस ने लूट और चोरी की घटना का किया खुलासा, शातिर लुटेरा गिरफ्तार

रहमान/संतकबीरनगर : संतकबीरनगर जिले की महुली पुलिस ने तीन शातिर लुटेरों और चोरों के गैंग को पकड़ा है. इनके पास से लूट और चोरी के सामान बरामद हुए हैं. पकड़े गए लुटेरे गौतम, अक्षय और सन्नी गैंग बना कर लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे. इनके पास से चोरी की दो बाइक. लूट की 25 मोबाइल. 4 हजार नगद और दो अदद चाकू पुलिस ने बरामद किया है. यह गैंग आसपास के जनपदों में कई लूट और चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुका है.

15 हजार रुपए की था चोरी

पकड़े गए गैंग को पुलिस काफी समय से तलाश रही थी. जनपद में इस गैंग ने कई घटनाओं को अंजाम दिया था. बीते 11 अगस्त को टुंगपार गांव से टुल्लू पंप चोरी किए थे. बीते 17 अगस्त को अशरफपुर गांव में देसी शराब भट्ठी का ताला तोड़ कर दो पेटी शराब और 15 हजार नगदी चोरी किए थे. देसी शराब गैंग के तीनों सदस्य गटक गए थे. बीते 20 अगस्त को कोल्हूगाड़ा गांव के पास एक व्यक्ति से मोबाइल और 2 हजार नगद लूट की घटना को अंजाम दिए थे.

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ दर्ज किया गया मुकदमा

एसपी सत्यजीत गुप्ता ने बताया की यह गैंग पिछले कई दिनों से सक्रिय था बीते 20 अगस्त को साइकिल सवार से बाइक सवार तीन बदमाशों ने 2 हजार नगद और मोबाइल फोन लूट की घटना को अंजाम दिए थे. जिस पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था.

बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगाई गई. मुखबिर की सूचना पर बंधुपुर गांव के पास लूट और चोरी की योजना बनाते समय इस गैंग को अरेस्ट किया गया. इस गैंग ने अब तक 5 लूट और चोरी की घटनाओं के बारे ने जानकारी दी है. गैंग के तीनों सदस्यों को जेल भेज दिया गया है.

Tags: Basti news, Local18, UP news



Source link

x