सड़क किनारे खड़ी थी लग्जरी कार, सीट पर रखी थी दो बोरियां, दरवाजा खोलते ही दंग रह गई पुलिस


अगर आपको सड़क पर कोई लग्जरी कार दिख जाए तो एक बार के लिए आपका ध्यान उसके ऊपर चला ही जाता है. गाड़ियां देखकर लोग उसमें बैठे इंसान के बारे में भी अनुमान लगा लेते हैं. लोगों को ऐसा लगता है कि लग्जरी कार चलाने वाला शख्स भी अमीर होगा और उसके पास किसी चीज की कमी नहीं होगी. पुलिस भी अक्सर ऐसी कार को आराम से जाने देती है. बस इस बात का फायदा उठाने लगे हैं शहर के स्मगलर्स.

अंबिकापुर पुलिस की आंखों के सामने ही एक शख्स लग्जरी कार में चालीस किलो गांजे की सप्लाई करने आया था. कार की वजह से किसी को शक नहीं हुआ कि इसमें कोई इलीगल काम हो रहा है. लेकिन एक मुखबिर की सूचना पर जैसे ही कार की तलाशी ली गई, पुलिस के होश उड़ गए. कार की सीट पर दो बोरियां रखी हुई थी. इनके अंदर चालीस किलो गांजा बरामद किया गया.

कर रहा था ग्राहक का इन्तजार
अंबिकापुर के सांड़बार के पास मौजूद स्मृति वन के बाहर एक लग्जरी कार खड़ी थी. इसके बाहर ही शख्स किसी का इंतजार कर रहा था. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि वहां गांजे की डिलीवरी की जा रही है. इस सूचना के आधार पर जैसे ही पुलिस वहां पहुंची, शख्स भागने लगा. पुलिस ने खदेड़ कर उसे पकड़ा. इसके बाद जब कार की तलाशी ली गई तो अंदर से चालीस किलो गांजा बरामद किया गया.

लाखो की है कीमत
पुलिस ने आरोपी का पकड़कर जेल भेज दिया है. उसकी पहचान फरसाबहार के जजशपुर निवासी मुकेश राम यादव के रूप में की गई है. जब्त किये गए गांजे की कीमत करीब आठ लाख बताई जा रही है. तलाशी में पुलिस को सीट से दो बोरे मिले थे. इनमें बीस-बीस किलो गांजा भरा गया था. अब पुलिस इसके पूरे गिरोह के बारे में जानकारी जुटाने में लग गई है.

Tags: Ajab Gajab, Cannabis Farming, Shocking news, Smuggling



Source link

x