सड़क किनारे था फलों का ठेला, देर रात दबे पांव आया हैंडसम लड़का, फिर जो हुआ उस पर यकीन नहीं होगा


सोलन. फल सब्जियों के दाम अब आसमान छू रहे हैं. अब चोर घर चलाने के लिए सड़क किनारे लगी दुकानों से फल और सब्जियां चुराने लग गए हैं. ऐसा हम इस लिए कह रहे हैं क्योंकि जौणाजी रोड पर लगे  सीसीटीवी कैमरे में एक युवक सेब की पेटी चुराते हुए  कैद हुआ है. यह चोर पिछले काफी दिनों से रात को सड़क किनारे लगी रेहड़ियों से फल और सब्जियां चुरा रहा है. इसके चलते आस पास के लोग बेहद दुखी और चिंतित है.

क्षेत्र वासियों का कहना है कि अभी तो यह युवक फल सब्जियां चुरा रहा है लेकिन हो सकता है कि कुछ दिनों में यह घरों में भी चोरी करने का प्रयास करे इसके लिए समय रहते ऐसे चोरों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. वहीं इस मौके पर दुकान संचालक राजेंद्र ने बताया कि सड़क किनारे वह बड़ी मेहनत से दूकान चला कर अपना घर चला रहे हैं. महंगाई के इस दौर में अब उनका व्यवसाय करना भी बेहद मुश्किल हो चुका है लेकिन चोर कई दिनों से दुकान से सामान चोरी कर रहा है.

सीसीटीवी फुटेज में दिखा युवक, सेब की पेटी निकाली और…
इसका अब सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है जिसमें वह सेब की पेटी चुराता हुए साफ़ नज़र आ रहा है. एक दिन पहले उसने साथ की दुकान से प्याज की बोरी चोरी की थी. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि चोर के हौसले दिन प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं. वह किसी बड़ी घटना को भी अंजाम दे सकता है.

सड़क किनारे था फलों का ठेला, देर रात दबे पांव आया हैंडसम लड़का, फिर जो हुआ उस पर यकीन नहीं होगा

हमारे जैसे मेहनतकश कहां जाएं
राजेंद्र कुमार ने कहा कि चोरों को पुलिस का कोई डर नहीं है. जितना हम 3-4 दिन में मेहनत करके कमा पाते हैं. ये चोर हमारी कमाई 10 मिनट में चुरा लेते हैं. ऐसे में हमारे जैसे मेहनतकश कहां जाएं? पुलिस रात को गश्‍त करें और सीसीटीवी फुटेज में दिखने वाले लड़के को पकड़े तो कई चोरियों का खुलासा हो जाएगा. आसपास के अन्‍य दुकानदारों के यहां भी इसी चोर ने वारदात को अंजाम दिया है. ये फल- सब्जी चोरी करता है. पु‍लिस को हम छोटे दुकानदारों की मदद करनी चाहिए और आधी रात को आने वाले इस शातिर चोर को जल्‍दी पकड़ होगा.

Tags: Himachal news, Himachal Police, Himachal pradesh news, Himachal Pradesh News Today, Hindi news, Hindi news india, Latest hindi news, Solan news, Today hindi news



Source link

x