सनी लियोनी ने अपने रेस्टोरेंट का रखा ऐसा अनोखा नाम, 90% लोग नहीं बता पाएंगे मतलब, देखनी पड़ेगी डिक्शनरी


नोएडा: सनी लियोनी ने जब से नोएडा में रेस्टोरेंट खोला है तब से लोग उनके रेस्तरां में खाने का स्वाद चख्नने के लिए पहुंच रहे हैं. सनी के रेस्टोरेंट का नाम चिका लोका (Chica Loca) है. लेकिन क्या आप ‘चिका लोका’ का हिंदी में अर्थ जानते हैं?

सनी लियोनी ने बॉलीवुड में एंट्री करते ही लोगों के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया था. बॉलीवुड को  एक से एक बेहतरीन आइटम सॉन्ग उन्होंने दिए है. बॉलीवुड के बाद अब वह रेस्टोरेंट की दुनिया में कदम रख चुकी है. फूड इंडस्ट्री में भी सनी अपने फैंस के दिलों पर राज करने की पूरी कोशिश कर रही है.

सनी लियोनी के रेस्टोरेंट Chica Loca में कपल्‍स के लिए Valentine Day Special ऑफर, जानें क्या है ये खास ऑफर…

रेस्तरां का नाम चिका लोका

सनी एक रेस्तरां (CHICA LOCA) की मालकिन बन गई हैं. लेकिन आप सनी के रेस्तरां के नाम ‘चिका लोका’ का अर्थ जानकार हैरान परेशान हो जाएंगे. दरअसल, सनी लियोनी के रेस्तरां चिका लोका का हिंदी अर्थ है ‘पागल लड़की’. है न मजेदार नाम?

रेस्टोरेंट का इंस्टा पेज

सनी का यह रेस्तरां इस साल 2024 की शुरुआत में लॉन्च किया गया है. इस रेस्टोरेंट का एक अपना इंस्टाग्राम पेज भी है. पेज का नाम है chicalocanoida. इस पेज पर अब तक 33 पोस्ट शेयर की जा चुकी है और इस पर अब तक कुल फॉलोवर्स लगभग 6 से 7 हजार के करीब है.

सनी लियोनी ने अपने रेस्टोरेंट का रखा ऐसा अनोखा नाम,  90% लोग नहीं बता पाएंगे मतलब, देखनी पड़ेगी डिक्शनरी

यूपी के नोएडा के इस सेक्टर में रेस्तरां

सनी के इस रेस्टोरेंट में अगर खाने-पीने के रेट की बात की जाए तो मैन्यु के हिसाब से यहां दो लोग 1000 रुपए में खाने का आनंद सकते हैं. चिका लोका रेस्टोरेंट यूपी के नोएडा में सेक्टर 129 में one 29 के पास है.

Tags: Noida news, Restaurant, Sunny Leone, Sunny leone video, UP news



Source link

x