सफाई करते समय दिखा दरवाजा, अंदर मिला कुछ सामान, राज खुलने पर घर की मालकिन ने किया चौंकाने वाला काम!


किसी भी घर में कुछ अजीब सी मिलने पर या तो कोई पुराना तहखाना या रहस्यमयी कमरा सा मिलता है. कई बार तो दशकों से इस्तेमाल में ना लाया गया कमरा ही मिल जाता है. पर एक अनूठे मामले में एक घर की मालकिन को सफाई करते समय एक दरवाजा दिखा जिसे खोलने पर उसके अंदर की जगह पर किसी शख्स का सामान रखा था. साफ था कि कोई वहां महीनों से रह रहा था. लेकिन मालकिन पता किया तो मालूम चला कि वह एक महिला है. लेकिन उसने इस महिला को पैसे दिए और उसे घर और रोजगार दिलाने में मदद भी कर रही है.

मालकिन को तब झटका लगा जब उसे पता चला कि उसके 113 साल पुराने घर के नीचे कई महीनों से कोई अजनबी रह रहा है. अपने घर के बाहर की सफाई करते समय उसने देखा कि उसके घर के नीचे क्रॉलस्पेस का छोटा सा दरवाजा खुला हुआ था. उसके अंदर कोई मकड़ी का जाला नहीं था. क्रॉलस्पेस में रोशनी डालने के बाद, वह कुछ बैग के साथ बैंगनी और गुलाबी रंग का कंबल देखकर चौंक गई.

रेडिट पर u/springchikun ऑनलाइन थ्रेड पर बात करते हुए, महिला ने कहा, “प्रवेश के अंदर भी कोई मकड़ी का जाला नहीं था. मुझे यकीन है कि कोई इस जगह का इस्तेमाल कर रहा है.” एक अपडेट में, वुडबर्न, ओरेगन की रहने वाली महिला ने बताया कि कैसे उसने अजनबी को क्रॉलस्पेस में एक नोट और कुछ नकदी छोड़ी, इस उम्मीद में कि यह उसे उसके दरवाजे पर दस्तक देने के लिए प्रोत्साहित करेगा. शुक्र है, यह काम कर गया और वह अपने घर के नीचे रहने वाले अजनबी से मिल पाई.

Someone’s been living under my house
byu/springchikun inpics



Source link

x