ससुरालियों की हैवानियत! बहू से करते रहे शर्मनाक हरकत, बचाने गई पुलिस को भी आ गया तरस


बोकारो: झारखंड के बोकारो से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. इस घटना ने मानवता को झकझोर कर रख दिया है. यहां एक मकान में एक महिला को ससुराल वाले कैद कर रखे हुए थे. बहू की हालत दयनीय थी. एक छोटे से कमरे में ही उसको सालों से रखा जाता था. उसी कमरे वो शौच भी करती थी. ऐसी प्रताड़ना की खबर जब पुलिस को लगी तो उनके भी होश उड़ गए. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची.

बोकारो के सेक्टर-4 ई स्थित आवास संख्या 1112 में पीड़ित महिला अनीता मिश्रा को उसके ससुरालवालों ने सालों तक एक छोटे से कमरे में कैद के रखा था. आरोप है कि अनीता को उसके पति और सास द्वारा प्रताड़ित किया जाता था. उसे अक्सर भूखा रखा जाता था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला का रेस्क्यू किया. फिलहाल, पीड़ित महिला बोकारो के महिला थाने की देखरेख में है.

पुलिस ने तोड़ा ताला
सूचना मिलते ही सिटी सेक्टर-4 थाना और महिला थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को आवास के आउट हाउस में एक छोटे से कमरे में ताला लगा मिला. खिड़की से आवाज देने पर डरी-सहमी महिला की आवाज सुनाई दी. पुलिस ने महिला को आश्वासन दिया और दरवाजे का ताला तोड़कर उसे सुरक्षित बाहर निकाला. महिला  शारीरिक रूप से कमजोर और मानसिक रूप से बेहद डरी हुई थी.

पति ने कर ली दूसरी शादी!
वहीं, पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसका मायका यूपी के गोरखपुर में है. 10 साल पहले उनकी शादी अरुण मिश्रा से हुई थी, जो मूक-बधिर हैं. उनका एक बच्चा भी था, लेकिन कुछ साल पहले उसकी मृत्यु हो गई. इसके बाद ससुरालवालों ने प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. कोई संतान नहीं होने के कारण उसकी सास और पति उसे अक्सर एक छोटे से कमरे में ताला लगाकर कर बंद कर देते थे. समय पर खाना नहीं देते थे. शौचालय की व्यवस्था भी उसी कमरे में थी. अनीता मिश्रा ने बताया कि उसके पति ने दूसरी शादी भी कर ली है.

मायके से किया गया संपर्क
सिटी डीएसपी आलोक रंजन ने बताया कि पुलिस ने सोमवार रात को महिला को रेस्क्यू किया है. फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है. अनीता के मायके वालों से संपर्क साधा जा रहा है. जैसे ही उनसे संपर्क होगा, आगे की कार्रवाई की जाएगी. तब तक महिला का ध्यान महिला थाने द्वारा रखा जा रहा है.

Tags: Bokaro news, Crime News, Local18



Source link

x