साउथ में धमाल मचाने को तैयार ये 21 साल की एक्ट्रेस, पूरा किया मां- बाप से किया वादा, सच होने वाला है..



Kashika kpoor pics साउथ में धमाल मचाने को तैयार ये 21 साल की एक्ट्रेस, पूरा किया मां- बाप से किया वादा, सच होने वाला है..
पिछले काफी दिनों से वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बिकिनी तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं और फैंस उनकी सेक्सी तस्वीरों पर फिदा हो रहे हैं. एक्ट्रेस नई- नई पिक्चर्स से सबका अटेंशन ले रही हैं. कशिका महज 21 साल की हैं और धीरे- धीरे इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही हैं. पिछले 2 साल से उनके साउथ सिनेमा में डेब्यु के चर्चे हैं और बचपन से ही वे खुद को बड़े पर्दे पर देखना चाहती थीं और इंतजार खत्म होने वाला है.

कशिका कपूर को साउथ की फिल्म Ayushmati Geeta Matric Pass में लीड रोल के लिए साइन किया गया है. इस फिल्म में कशिका को गीता का किरदार करने को मिला है. अब वे अपने पेरेंट्स से किया गया वादा पूरा करने जा रही हैं. एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने कहा था, ‘एक बच्चे के रूप में, मैं अपने माता-पिता से कहती थी कि वे मुझे किसी दिन बड़े पर्दे पर देखेंगे. मैंने कड़ी मेहनत की और मार्शल आर्ट और डांस सीखा और मुझे एक अभिनेत्री के रूप में अपनी पहली फिल्म साइन करने और अपने एहसास को महसूस करने की खुशी है. बचपन का सपना सच होने जा रहा है.’ विज्ञापनों की शूटिंग और मुंबई के आराम नगर में कई ऑडिशन में भाग लेने के बाद, काशिका को निर्देशक प्रभाकर अलीगे द्वारा ट्रू लव नामक एक तेलुगु फिल्म के लिए कॉल आया था. उन्होंने कहा था, ‘मैं झूठ नहीं बोलूंगी, बॉलीवुड शुरू में मेरी एकमात्र प्रायोरिटी थी. लेकिन एक बार जब यह अवसर मिला, तो मैंने दक्षिण की फिल्में देखीं, मुझे यहां का कंटेट ज्यादा पसंद आया. उत्तर में, यह ग्लैमर और भाई-भतीजावाद के बारे में है, लेकिन दक्षिण में, वे वास्तव में कलाकारों की सराहना करते हैं.’ उनकी पहली टॉलीवुड आने से पहले ही कशिका इंटरनेट पर अपने हुस्न का तड़का लगा रही हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में बिकिनी में अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं जिन्हें देख लाखों नेटिजन्स पहले से ही उन पर लट्टू हो गए हैं. आपको बता दें कि ये वही कशिका कपूर हैं जिनका नाम प्रतीक सहजपाल के म्यूजिक वीडियो ‘तू लौट आ’ (Tu Laut Aa) के विवाद में आया था. एक्ट्रेस ने बिग बॉस कंटेस्टेंट पर आरोप लगाया था कि प्रतीक ने वीडियो से उनके कुछ सीन्स को डिलीट कर दिया है. बाद में एक्ट्रेस ने यह कहकर अपनी बात साफ करने की कोशिश की कि प्रतीक केवल पब्लिसिटी स्टंट कर रहे हैं. काशिका ने अपने ट्वीट में प्रतीक को टैग करके लिखा था, ‘बिग बॉस के कंटेस्टेंट प्रतीक को सपोर्ट कर रहे हैं, क्योंकि वे सभी कंट्रोवर्शियल हैं. अगर मैंने कुछ गलत कहा हो तो मैं सहमत हूं. मेरे लिए यह सब नया है. यह मेरी लाइफ की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस थी और जब आपको पता चलता है कि किसी ने आपकी स्क्रीन पर मौजूदगी अपने फायदे के लिए काट दी हो, तो कोई भी आहत होगा और रिएक्शन देगा. मेरे पास उन प्रोड्यूसर्स के साथ पूरी बातचीत का सबूत है, जिन्होंने दावा किया था कि प्रतीक ने उन्हें मेरे सीन काटने के लिए कहा था.’

(All Photo Source- Instagram)



Source link

x