सिद्धू मूसेवाला का हत्यारा बताकर हल्द्वानी के सर्राफ से मांगी 1 लाख की रंगदारी, मुकदमा दर्ज


हल्द्वानी. आप गूगल पर सर्च कर लो, मैं अकिंत सरसा गोल्डी बराड़ गैंग से हूं, जो कहा है वह कर दो, हमारी सेवा न करने वाले की सेवा हम करते हैं. जैसे सिद्धू मूसेवाला की सेवा की थी. यह बातें खुद को गोल्डी बराड़ गिरोह का सदस्य बता कर हल्द्वानी के सराफा कारोबारी अंकुर अग्रवाल को व्हाट्सएप कॉल पर धमकी दी गई. पीड़ित ने थाने में केस दर्ज कराया है. मामले की जांच साइबर क्राइम सेल के सहयोग से शुरू कर दी गई है.

गौरतलब है कि हल्द्वानी शहर में सराफा कारोबारी के पास व्हाट्सऐप पर रंगदारी मांगने का मेसज आया. रंगदारी मांगने वाले ने खुद को सिद्धू मूसेवाला का हत्यारा बताया. रंगदारी न देने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी है. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इन धाराओं में मुकदमा दर्ज
पटेल चौक स्थित सुरेश संस ज्वेलर्स के मालिक अंकुर अग्रवाल को 3 जुलाई को उनके व्हाट्सएप पर अज्ञात नंबर से संदेश आया. संदेश भेजने वाले ने लिखा कि उसने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की है. उसने अपना नाम अकिंत सरसा बताया और ज्वेलर्स से एक लाख रुपये की रंगदारी मांगी. साथ ही रकम न मिलने पर जान से मारने की धमकी भी दी. ममाले में कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी के खिलाफ नए कानून की धारा 308(2), 351(2), और 351(3) के तहत नामजद रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

मामले की जांच हुई शुरु
प्रभारी कोतवाल महेंद्र प्रसाद टम्टा ने बताया कि मामले में भारतीय न्याय संहिता के तहत नामजद मुकदमा दर्ज किया है. जांच टीपी नगर चौकी प्रभारी दीपक बिष्ट को सौंपी गई है. उन्होंने बोला मामले की जांच शुरु हो गई है आरोपी को जल्द पकड़ा जाएगा.

FIRST PUBLISHED : July 6, 2024, 13:52 IST



Source link

x