‘सिर्फ पैसेवालों को करती हूं डेट’, खुलेआम हसीना ने किया ऐलान, फिर रख दी ऐसी शर्त, सोच में पड़ गए मर्द!


प्यार-मोहब्बत की बातें अब तो काफी पुरानी नज़र आने लगी हैं क्योंकि लोग खुलेआम बताते हैं कि उन्हें अपनी ज़िंदगी में प्यार से ज्यादा पैसा चाहिए. यहां तक कि वे किसी से रिश्ता जोड़ने करे लिए भी तभी तैयार होते हैं, जब सामने वाले के पास अथाह पैसा हो. हां, ये बात सीधे-सीधे शायद ही कोई कहेगा लेकिन एक लड़की ने साफ तौर पर कहा है कि वो उसी को डेट करेगी, जो अमीर हो.

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक स्कॉटलैंड की रहने वाली नोवा जेवेल्स (Nova Jewels)नाम की लड़की ने साफ तौर पर बताया कि वो सिर्फ और सिर्फ पैसे वालों मर्दों को ही डेट करती है. हालांकि उसने एक शर्त और बताई है, जिसे सुनने के बाद आधे से ज्यादा पुरुष सोच में पड़ जाएंगे. नोवा ने बताया है कि वो पुरुषों की कौन सी आदत देखने के बाद उनसे दूरी बना लेती है.

‘अमीर तो हो, पर एक आदत न हो’
नोवा जेवेल्स (Nova Jewels) पहले वेडिंग कोऑर्डिनेटर के तौर पर साधारण नौकरी करती थीं. हालांकि बाद में उन्होंने मॉडलिंग करनी शुरू कर दी और अब वो सिर्फ अमीर आदमियों को डेट करती हैं. वो अपने से बड़ी उम्र के पुरुषों को भी डेट करने में पीछे नहीं हटतीं, अगर उनके पास लुटाने के लिए ढेर सारे पैसे हों. शानदार ट्रिप और महंगे-महंगे गिफ्ट्स लेकर वो उनके साथ डेटिंग करती हैं. हालांकि इन सबके बाद नोवा का कहना है कि वो अगर किसी पुरुष को स्मोकिंग या धूम्रपान करते हुए देखती हैं, तो उसे तुरंत रिजेक्ट कर देती हैं.

‘धूम्रपान करने वाले आसपास न फटकें’
नोवा बताती हैं कि अगर उन्हें कोई आदमी शराब पीता और स्मोक करता हुआ मिलता है, तो वो उसे कतई डेट नहीं करतीं, भले ही वो बेहद अमीर हो. उन्हें साफ दांत और ताज़ी सांसों वाले लोग पसंद हैं, जो स्मोकर्स बिल्कुल नहीं हो सकते. इसके अलावा धूम्रपान करने वाले बार-बार बाहर जाते हैं, जो उन्हें अच्छा नहीं लगता. नोवा का कहना है कि खुद से बड़े अमीर आदमी के साथ रिश्ते में रहने के बहुत फायदे हैं. आपको अपने खर्चों और आलीशान ज़िंदगी के लिए सोचना नहीं पड़ता.

Tags: Ajab Gajab, Bizarre news, Viral news



Source link

x