सीनियर चैलेंजर ट्रॉफी के लिए भरतपुर के लाल का चयन, जिले का बढ़ाया मान


भरतपुर: भरतपुर के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहित गुप्ता का चयन राजस्थान क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सीनियर चैलेंजर ट्रॉफी के लिए राजस्था न B टीम में हुआ है. यह चैलेंजर ट्रॉफी 26 सितंबर से जयपुर में एक दिवसीय फॉर्मेट के आधार पर आयोजित की जाएगी. जिला क्रिकेट संघ भरतपुर के सचिव शत्रुघ्न तिवारी ने बताया कि मोहित ने इससे पहले राज्यस्तरीय सीनियर क्रिकेट प्रतियोगिता के तीन मैचों में 9 विकेट लिए थे, जिसमें एक मैच में उन्होंने 6 विकेट हासिल किए थे. उनकी इसी बेहतरीन प्रदर्शन के आधार पर उनका सीनियर चैलेंजर ट्रॉफी में चयन हुआ है.

इस प्रतियोगिता में राजस्थान के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों का चयन कर कुल 6 टीमों का गठन किया गया है. चैलेंजर ट्रॉफी में प्रदर्शन के आधार पर ही रणजी ट्रॉफी के लिए राजस्थान की 16 सदस्यीय टीम का चयन किया जाएगा. मोहित गुप्ता के चयन पर भरतपुर जिले के खेल प्रेमियों में उत्साह का माहौल है.

खिलाडियों की हौसला अफजाई
भरतपुर जिला क्रिकेट संघ के सचिव शत्रुघ्न तिवारी, चयनकर्ता नरेश खत्री, सूरज शर्मा, सियाराम लंकेश, प्रेम सिंह, पंकज गोयल, संघ के अध्यक्ष अरुण सिंह, उपाध्यक्ष विष्णु लोहिया, संयुक्त सचिव अरुण कुमार गुप्ता, कोषाध्यक्ष मुनेन्द्र तिवारी, सदस्य नाहर सिंह पैंगौर, वीनू सिंह, राहुल लोहिया, रविंद्र कैमारिया, राजकुमार जैन एवं वरिष्ठ खेल पत्रकार संजीव चीनिया ने मोहित को आशीर्वाद दिया और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है.

Tags: Bharatpur News, Local18, Rajasthan news



Source link

x