सीरीज हार चुकी टीम इंडिया कब खेलेगी आखिरी टेस्ट मैच, न्यूजीलैंड के खिलाफ क्लीन स्वीप का खतरा, लाज बचाने उतरेगा भारत


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने घर पर पहली बार टेस्ट सीरीज में ऐसे मोड़ पर खड़ी है जब उसे क्लीन स्वीप से बचना है. तीन मैचों की इस सीरीज के पहले दो मैच में भारत को हार मिली. आखिरी मैच में रोहित शर्मा की टीम लाज बचाने उतरेगी. मुंबई में टीम के सामने सबसे बड़ा खतरा क्लीन स्वीप का है जिसे बचाने के साथ ही उसके वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की उम्मीद बनी रहेगी.

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम को मुंबई में तीन मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेलना है. यह मैच टीम इंडिया के लिए करो या मरो का होने वाला है. एक तरफ टेस्ट सीरीज में घर पर खेलते हुए टीम को क्लीन स्वीप से बचना है तो दूसरी ओर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की उम्मीदों को जिंदा रखना है. मुंबई में क्रिकेट खेलकर कप्तान रोहित शर्मा बड़े हुए हैं और लोकल ब्वॉय से फैंस को मैच जिताऊ पारी की उम्मीद होगी.

भारत का तीसरा मुकाबला कब
भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट 1 से 5 नवंबर के बीच खेलना है. मुंबई के ऐतिहासिक वानखेडे स्टेडियम में कप्तान रोहित शर्मा की टीम हार का सिलसिला तोड़ जीत की पटरी पर उतरना चाहेगी. यह मुकाबला सुबह 9.30 मिनट पर शुरू होगा. टॉस मैच से आधा घंटे होगा. मैच का लाइव टेलिकास्ट स्पोर्ट्स 18 के चैनल पर अलग अलग भाषा में देखा जा सकता है. इसकी लाइव को स्ट्रीमिंग फ्री में जियो सिनेमा पर देखा जा सकता है.

तीसरे टेस्ट में संभावित प्लेइंग XI
रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल/आकाशदीप/सिराज और जसप्रीत बुमराह.

Tags: India vs new zealand



Source link

x