सुनो! अब बात नहीं होगी मगर… लड़की ने दिया चैलेंज, भरे स्टेज पर पहुंचा युवक, भर दी दुल्हन की मांग, फिर जो हुआ…


Bride Groom Video: सोशल मीडिया पर लगाातर वीडियोज वायरल हो रहे हैं. कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं जो, रातों-रात लोगों को स्टार बना देते तो कभी-कभार यूजर्स के ट्रोल का सामना करना पड़ता है. शादी के वीडियोज का प्रचलन तो आजकल खूब बढ़ गया है. अभी एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें शादी हो रही है स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन खड़े हैं, तभी एक लड़का आता है और दुल्हन गले में माला डालकर उसकी मांग भर देता है.

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है शादी के रस्म की आदाएगी हो रही है. स्टेज पर दुल्हन अक्षत (चावल) डालने के बाद दूल्हे के गले में माला डाल रही है. सभी महिलाएं शादी की रस्म वाली गीत गा रही हैं. सब खुश दिख रहे हैं. तभी एक लड़का येलो टीशर्ट पहने स्टेज पर चढ़ता है और लड़की के गले में फूलों का माला डालकर उसकी मांग में सिंदूर भर देता है. वहीं पास में खड़ी एक महिला उसको थप्पड़ मारने लगती है.

वीडियो का दूसरा सीन आता है. लड़का घायल अवस्था में हॉस्पिटल में दिखाई दे रहा है. चेहरे पर बैंडेज लगा हुआ है. आंखे सूजी हुई हैं. वह मीडिया से बात कर रहा है. आशिक ने बताया कि घर वाले उसके साथ जबरदस्ती कर रहे हैं. उससे से 12-14 महीने से बात कर रहा था. उसने (लड़की) कहा कि मेरी शादी हो रही है, तुम आना और स्टेज पर सबके सामने मेरी मांग भर देना. मैंने उसके कहे अनुसार किया.





Source link

x