सुबह बेचता था चाय, फिर बन जाता था ‘पुलिसवाला’, असली वर्दी के सामने आते ही यूं खुली नकली की पोल!


नटवरलाल के बारे में तो आप जानते ही होंगे. लोगों को बेवकूफ बनाना नटवरलाल का काम होता है. हाल ही में एक ऐसे ही फ्रॉड को मंदसौर पुलिस ने अरेस्ट किया है. इस फ्रॉड का तरीका जानकर खुद पुलिस भी हैरान है. ये शख्स वैसे तो पेशे से चायवाला है लेकिन पुलिस की वर्दी पहनकर इसने कई लोगों को ठगा है. शख्स को तब अरेस्ट किया गया जब वो सड़क पर सब इंस्पेक्टर की वर्दी पहनकर लोगों पर रौब झाड़ रहा था.

इंदौर के रेडिशन होटल चौराहे के पास पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार किया. शख्स नकली पुलिस बनकर लोगों पर रौब झाड़ता पकड़ा गया. जब पुलिस ने शख्स से पूछताछ की तब पता चला कि शख्स असल में चाय बेचता है. मंदसौर के दलौदा थाने के बाहर उसकी चाय की दुकान है. लेकिन अपने पास मौजूद नकली वर्दी पहनकर वो पुलिस के भेष में शहर भर में घुमा करता था.

टू स्टार वर्दी में पकड़ा गया शख्स
जानकारी के मुताबिक़, शख्स की पहचान राहुल नामदेव के रुप में हुई. राहुल मंदसौर थाना के बाहर चाय बेचता था. राहुल को इंदौर पुलिस ने अरेस्ट किया. राहुल रविवार को होटल रेडिशन चौराहे के पास अपने पिता के नाम से रजिस्टर्ड गाड़ी में घूम रहा था. जब पुलिस ने कार में ब्लैक फिल्म चढ़ा देखा, तो उसे रोका. शीशा नीचे करते ही राहुल पुलिस की वर्दी में दिखा. लेकिन पुलिस को वर्दी में ऐसी चीज नजर आ गई, जिसकी वजह से उन्हें राहुल पर शक हो गया.

कर बैठा इतनी बड़ी भूल
दरअसल, राहुल ने पुलिस की वर्दी तो पहन रखी थी लेकिन सर्दियों वाली. जी हां, अब पुलिसकर्मी गर्मियों की यूनिफॉर्म पहन रहे हैं लेकिन राहुल के पास सर्दियों की ड्रेस थी, जिसे पहनकर वो रौब झाड़ रहा था. इस बात से असली पुलिस को शक हुआ और उन्होंने मामले की जांच में इस बात का खुलासा किया. अब पुलिस ये पता करने में जुटी है कि आखिर राहुल के पास कहां से ये यूनिफॉर्म आई और कहीं इसके सहारे उसने कोई क्राइम तो नहीं किया है.

Tags: Ajab Gajab, Fraud case, Indore news, Shocking news, Weird news



Source link

x