सेना के जवान की पत्नी पहुंची देवर के पास, कहा- ‘मेरा पति मुझे…’ फिर जो हुआ, देख पुलिस भी हैरान


अलीगढ़. यूपी के अलीगढ़ में रिटायर्ड फौजी की पत्नी भागकर अपने देवर और ससुर के पास जाती है. घबराते हुए वह उन्हें बताती है कि मेरी पति से लड़ाई हो गई, वो काफी गुस्से में हैं और यहीं आ रहे हैं. जिसके बाद ससुर और देवर बीवी को घर के अंदर कर देते हैं तभी पीछे से गुस्से में पति आ जाता है. इतना ही नहीं वह हाथ में बंदूक भी लिए होता है. घरवालें उसे रोकते हैं. मगर फिर जो होता है, उसे देखकर पुलिस के भी होश उड़ जाते हैं. यह मामला थाना लोधा इलाके के गांव ल्होसरा से है.

दरअसल, गुस्से में बेकाबू रिटायर्ड फौजी लायसेंसी रायफल निकाल कर पत्नी के पीछे दौड़कर पहुंचा और फायर झौंक दी. रायफल से निकली गोली खुद के बुजुर्ग 74 वर्षीय पिता बनी सिंह के जा लगी. जिसके बाद घायल को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, तो डॉक्टर ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. फिलहाल शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

आरोपी शख्स के भतीजे ने बताया कि ताऊजी काफी गुस्से में हाथ में बंदूक लेकर आए. जिसके बाद हमने उन्हें शांत होने को कहा जब वो नहीं माने तो धक्का देकर हमने उन्हें घर से बाहर किया और गेट लगा लिया. वह फिर से लौटकर आए और सीधे गोली चला दी, जो जाकर खाट पर बैठे दादा जी को जा लगी. वहीं आरोपी की मां ने बताया कि बेटे ने पत्नी से लड़ाई के बाद गुस्से में गोली चलाई जो जाकर मेरे पति के गर्दन में सीधे लगी और उनकी मौत हो गई. इस घटना के बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची. वहीं गांव से लेकर घर तक मातम फैला हुआ है.

FIRST PUBLISHED : October 19, 2024, 23:59 IST



Source link

x