‘सेम वाइन इन डिफ्रेंट बोतल, क्या से क्या…’ दिल्ली की CM बनी आतिशी, तो प्रकाश राज ने किया कमेंट, हो रही आलोचना


मुंबई. आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मर्लिना ने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री का कार्यभार संभाला. इस दौरान उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक कुर्सी खाली छोड़ी गई और दूसरी पर बैठी. उन्होंने इस पर कहा कि जिस तरह रामायण में भरत ने अयोध्या की देखभाल की थी, उसी तरह वह 4 महीने तक दिल्ली की सरकार चलाएंगी. इस पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. इस पर पॉलिटिकल और सोशल इशु पर अपनी बेबाक राय रखने वाले प्रकाश राज ने कमेंट किया.

प्रकाश राज ने आम आदमी पार्टी सदस्य रहे वकील प्रशांत भूषण के एक ट्वीट को शेयर किया. इस ट्वीट में प्रशांत ने लिखा था, “वह (आतिशी) शायद केजरीवाल की चप्पल सीएम की कुर्सी पर रख सकती हैं और कहेंगी यह चप्पल सरकार चलाएगी.” प्रकाश ने इस ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा,”पुरानी वाइन एक नई बोतल में, क्या से क्या हो गया… हैशटैग जस्ट आस्किंग.”

प्रकाश राज के इस ट्वीट पर लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “एक बेहाल दूसरे बेहाल पर तंज कस रहा है. ” एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप इसे बेहाली के तौर पर देख रहे हैं. वो और उनकी पार्टी इसे एक रिपेक्ट की तरह देखती है. इसक फल मिलता है या नहीं, ये तो वक्त ही बताएगा…” तीसरे यूजर ने लिखा,”लेकिन आपने कुछ पूछा नहीं.” एक यूजर ने तो प्रकाश राज और आतिशी दोनों को ही जोकर बता दिया.

FIRST PUBLISHED : September 24, 2024, 15:01 IST



Source link

x