सोफे पर प्रिंसिपल मैडम थीं, दूसरी तरफ थी बाई, चुपचाप कराती रहीं ये काम, वीडियो वायरल


हाइलाइट्स

विदिशा में स्कूल प्रिंसिपल का वीडियो हो गया वायरल.स्कूल में सोफे पर बैठकर दबवा रही थीं पैर.

विदिशाः सोशल मीडिया पर तमाम तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो कभी मजेदार होते हैं तो कभी पोल-पट्टी खोलने वाले हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्कूल की प्रिंसिपल पैर दबवाते हुए नजर आ रही है. स्कूल से जुड़े वीडियो लगातार सामने आते रहते हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें स्कूल की प्रिंसिपल क्लासरूम में फेसियल करा रही थी. यही नहीं एक टीचर तो क्लास में चटाई बिछाकर सो रही थी और बच्चों से पंखा चलवा रही थी. विदिशा का वायरल वीडियो भी कुछ ऐसा ही है. लटेरी मॉडल स्कूल की प्राचार्य का वीडियो वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोफे पर एक तरफ पैर फैलाकर प्रिंसिपल खुशबू मंदोलिया बैठी हुई है, वहीं दूसरी तरफ एक अन्य महिला बैठी हुई है, जो कि पैर दबा रही है. वीडियो वायरल होने के बाद जमकर बवाल मचा हुई है.

इस पूरे प्रकरण के सामने आने के बाद महिला प्रिंसिपल ने सफाई देते हुए कहा, ‘मैं पैर नहीं दबवाई रही थी. बाथरूम में फिसल गई थी. पैर में मोच आ गई थी, सूजन आ गया था. चोट लग गई थी तो स्कूल में जो बाम रखा हुआ था, वो बाई ने मेरे पैर में मल दिए थे. अगले दिन फिर पैर में सूजन आ गया था तो बाई ने अपने मन ने बाम रगड़ने को कहा. मैंने उनसे पैर कभी नहीं दबवाए. ये बिल्कुल गलत है.’ वहीं इस मामले पर बीईओ वीरेंद्र बघेल ने कहा कि मामला संज्ञान में आ चुका है. जांच के लिए समिति का गठन भी कर दिया गया है. जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Mp news, Viral video



Source link

x