स्कूटी…बाइक…स्पोर्ट्स बाइक और बुलेट, सब यहां मिलती है आधी कीमत पर, फाइनेंस की भी है सुविधा


जमशेदपुर: आप भी बाइक के शौकीन हैं. पर जेब देखकर इसको खरीदने का ख्याल टाल रहे हैं. तो अब आपको यह इच्छा त्यागने की जरूरत नहीं है. क्योंकि कि आपके टू व्हीलर लेने की इच्छा पूरी होगी. वह भी आधी कीमत पर. यकीन नहीं हो रहा है न. आप भी अगर नई गाड़ी लेने की तलाश में है तो एक बार जमशेदपुर में यहां आएं. यहां पर आपको टूृ-व्हीलर की कई वैरायटी मिलेगी. वह भी आधी कीमत पर. यहां पर सेकेंड हैंड गाड़ियों का शोरूम है, जहां आधी कीमत में अच्छी कंडीशन की गाड़िया मिल जाएंगी.

स्कूटी, बाइक, स्पोर्ट्स बाइक और बुलेट 
लोकल 18 को जानकारी देते हुए ऑटो एक्चेंज के संचालक राजा जी ने बताया की यह दुकान जमशेदपुर के कालीमाटी रोड में पिछले 20 साल से स्थित है. यहां आपको स्कूटी, बाइक, स्पोर्ट्स बाइक और बुलेट जैसी गाड़िया आधे कीमत में मिल जाएंगी. यह सभी गाड़ियां शोरूम में एक्सचेंज होने आई हुई रहती हैं, जो इनलोग आपने शोरूम ले आते हैं और जो भी छोटी-मोटी प्रॉब्लम होती है, उसे बना कर बेचने के लिए रेडी कर देते हैं.

35 हजार से रेंज है शुरू
राजा ने बताया कि कीमत की बात करें तो आपको 35 हजार रुपए से गाड़ी मिलनी शुरू हो जाती है. जिस गाड़ी की कीमत 1 लाख रुपए होती है आपको वही मॉडल मात्र 1 या 2 साल पुरानी यहां 60 हजार रुपए में मिल जायेगी. स्पोर्ट्स गाड़ी और बुलेट 80 हजार रुपए की कीमत में मिल जाती है.

गाड़ी खरीदने के लिए चाहिए यह कागजात
राजा ने बताया कि गाड़ी खरीदने के लिए आपको अपना आधार कार्ड , पैन कार्ड, फोटो चाहिए. अगर आप फाइनेंस करवाने चाहते हैं तो बैंक डिटेल्स देना होगा. वहीं आपको गाड़ियों में 6 महीने की वारंटी भी मिलेगी. अधिक जानकारी की लिए आप इस नंबर 8863969155 में सम्पर्क कर सकते हैं.

Tags: Jamshedpur news, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18



Source link

x