स्‍कूल से घर लौटते समय गायब हो गए थे 5 बच्‍चे, फिर जो हुआ, उसने उड़ा दिए सबके होश


मुरैना. बीते रोज स्कूल से लौटते वक्त लापता हुए पांच बच्चों को टैटरा थाना पुलिस ने विजयपुर से बरामद कर लिया है. इन बच्चों का अपहरण नहीं हुआ और ना ही यह रास्ता भटके थे, बल्कि मोमोज खाने के लिए विजयपुर पहुंच गए थे. बच्चों के मिल जाने के बाद अब परिजनों को तो तसल्ली मिली ही है लेकिन पुलिस ने भी राहत की सांस ली है. पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविंद्र ठाकुर का कहना है कि बच्‍चे सही-सलामत मिल गए हैं. बच्‍चों के अपहरण जैसी कोई बात नहीं है, वे अपने किसी रिश्‍तेदार के घर पर थे.

घटना टैटरा थाना क्षेत्र के जाबरौल गांव की है जहां गोलू पुत्र सुरेश जाटव शुक्रवार को घर से 1200 रुपए लेकर के अपने दोस्तों से साथ 9वीं कक्षा का फॉर्म भरने के लिए निकला था. उसे मोमोज बहुत पसंद थे, यही वजह है कि जब उसका कल फॉर्म नहीं भरा तो जो घर से पैसे मिले थे. उन पैसों को लेकर वह दोस्तों के साथ मोमोज खाने टैटरा चौराहे पर पहुंच गया था. यहां मोमोज का ठेला नहीं लगा था. इसके बाद उसने सभी अपने दोस्तों के साथ मिलकर फैसला लिया, कि आज उन्हें मोमोज खाने ही हैं. इसके लिए उन्होंने एक पिकअप चालक से लिफ्ट ली और 15 रुपए पर व्यक्ति की दर से किराया देकर विजयपुर पहुंच गए. वहां पहले तो उन्होंने मोमोस खाए, उसके बाद उन्‍हें लौटने के लिए कोई साधन नहीं मिला.

ये भी पढ़ें : मानवता शर्मसार, पोस्‍टमार्टम के लिए आया था लड़की का शव, कर्मचारियों ने किया कांड, फिर जो हुआ…

रात में भीगते हुए इधर-उधर छिपते रहे
ये पांचों लड़के रात भर बारिश में भीगते हुए इधर-उधर छिपते-छुपाते रहे. उसके बाद सुबह हुई तो गोलू का एक दोस्त बोला कि विजयपुर में मेरे रिश्तेदार रहते हैं. उसके बाद सभी पांच दोस्त मिलकर उस रिश्तेदार के घर पहुंचे. इधर परिजन थाने में गुमशुदगी दर्ज कराकर अपने-अपने बच्चों की तलाश कर रहे थे लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिल रहा था. वहीं, पुलिस भी अपने स्तर पर तलाश में जुटी हुई थी. मामला पांच नाबालिक बच्चों से जुड़ा हुआ था.

ये भी पढ़ें : पुलिस चेकिंग में रोका, तो घबराए युवक ने दी सफाई, बोला- ‘मैं भी इंस्‍पेक्‍टर हूं’, फिर जो हुआ…

ये भी पढ़ें : खाते में दिखती थी दोगुनी रकम, लेकिन निकाल नहीं सकते थे, ऐसे हुई 16 लाख की ठगी कि हैरान है पुलिस

पांचों बच्चे सकुशल बरामद, पूछताछ के बाद परिजनों को सौंपा गया
उसके बाद करीबन 2:00 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि पांचों बच्चे विजयपुर में किसी नजदीकी रिश्तेदार के वहां ठहरे हुए हैं. पुलिस ने विजयपुर पहुंच कर पांचों बच्चों को सकुशल बरामद कर लिया. पूछताछ के बाद परिजनों को सौंप दिया हैं. इसे लेकर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविंद्र ठाकुर का कहना है कि बच्‍चे सही-सलामत मिल गए हैं. बच्‍चों के अपहरण जैसी कोई बात नहीं है, वे अपने किसी रिश्‍तेदार के घर पर थे.

Tags: Bizarre news, Morena news, MP news Bhopal, MP News big news, Mp news live today, MP News Today, Shocking news, Weird news



Source link

x