स्टार क्रिकेटर दीपक चाहर हुए ‘धोखाधड़ी’ का शिकार, Zomato पर जताई नाराजगी


नई दिल्ली. इंडियन क्रिकेट टीम (Team India) और चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के पेसर दीपक चाहर (Deepak Chahar) के साथ धोखाधड़ी का एक मामला सामने आया है. ऑनलाइन फूड डिलीवरी करने वाली कंपनी जोमैटो (Zomato) पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है. स्टार क्रिकेटर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट शेयर कर इस बारे में पूरी जानकारी दी है.

चाहर का कहना है कि उन्होंने जोमैटो से फूड ऑर्डर किया था, लेकिन उन्हें यह डिलीवर नहीं हुआ. दूसरी ओर, जोमैटो ऐप में दिख रहा है कि फूड डिलीवर हो गया है. उनका कहना है कि भारत में यह नई धोखाधड़ी हो रही है. उन्होंने इस धोखाधड़ी का स्कीनशॉट भी शेयर किया है.

भारत में नई धोखाधड़ी: चाहर
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर चाहर ने लिखा, ‘भारत में नया फ्रॉड चालू हो गया है. जोमैटो से खाना ऑर्डर किया और ऐप दिखाता है कि डिलीवर हो गया लेकिन कुछ भी प्राप्त नहीं हुआ. ग्राहक सेवा को कॉल करने के बाद उन्होंने यह भी कहा कि इसे डिलीवर कर दिया गया है और मैं झूठ बोल रहा हूं. मुझे यकीन है कि बहुत से लोग समान समस्याओं का सामना कर रहे होंगे’. चाहर ने अपने समर्थकों और देशवासियों से पूछा है कि आप भी जोमैटो के साथ की अपनी कहानी बताएं.

Zomato ने दी सफाई
इसको लेकर जोमैटो की तरफ से सफाई दी गई है. कंपनी ने चाहर को को टैग कर लिखा,’दीपक आपको इस तरह का अनुभव करना पड़ा, इसके लिए हम चिंतित हैं और असुविधा के लिए माफी चाहते हैं. लेकिन आप निश्चिंत रहें, हम ऐसे मुद्दों को काफी गंभीरता से लेते हैं और जल्दी ही इसका समाधान करेंगे.’

Tags: Deepak chahar, Zomato





Source link

x