स्टेशन पर बैठा था युवक, GRP ने टोका तो बोला- ‘जलपाईगुड़ी जाना है’, तलाशी लेते ही मची खलबली – youth-sitting-at-kishanganj-railway-station-alone-grp-team-got-stunned-when-found-40-gram-of-brown-sugar-unimaginably-indian-railways


आशीष सिन्हा. किशनगंज. आरपीएफ की टीम ने किशनगंज रेलवे प्लेटफॉर्म नंबर एक से 40 ग्राम मादक पदार्थ के साथ एक अंतरराज्यीय तस्कर को गिरफ्तार किया. जब्त मादक पदार्थ ब्राउन शुगर बताया जा रहा है, जिसे जांच के लिए लैब भेजा जाएगा. जब्त मादक पदार्थ के पैकेट को मजिस्ट्रेट के रूप में मौजूद सदर सीओ प्रद्युम्न सिंह यादव की मौजूदगी में निकलवाया गया. पकड़ा गया युवक विवेक दत्ता एनजेपी का रहने वाला बताया जाता है. आरपीएफ निरीक्षक एचके राय ने बताया कि सुबह एक संदिग्ध युवक प्लेटफॉर्म नंबर एक में बैठा हुआ था. युवक के संदिग्ध लगने पर आरपीएफ की टीम ने टोका और पूछा कि वह क्यों बैठा हुआ था. आरपीएफ को देखते ही युवक घबरा गया.

इस दौरान कुछ आशंका हुई. इसके बाद जांच की गई तो युवक के पास से मादक पदार्थ बरामद किया गया. जब्त मादक पदार्थ और पकड़े गए आरोपी के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज की गई. आरपीएफ निरीक्षक ने बताया कि किशनगंज में जब्त मादक पदार्थ की डिलिवरी केलटेक्स चौक से धर्मपुर जाने वाली रोड के पास की गई थी. आरोपी युवक ट्रेन से एनजेपी की ओर ले जा रहा था. पकड़ा गया आरोपी किशनगंज रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म में किसी ट्रेन के इंतजार में था. एनजेपी में ही किसी को डिलेवरी दी जाने की बात बताई जा रही है. मामले में रेल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

इधर, गोपालगंज पुलिस ने एक ऑटो में गुप्त तहखाना बनाकर शराब की तस्करी करने का खुलासा किया है. पुलिस ने ऑटो को जब्त करते हुए धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया है. कार्रवाई कुचायकोट थाने की पुलिस ने पकड़ी गांव के पास वाहन जांच के दौरान की है. गिरफ्तार तस्कर गोपालपुर थाना क्षेत्र के बोधाछापर गांव निवासी रंजन कुमार बताया गया. जब्त ऑटो से 1165 पीस यूपी निर्मित बंटी-बबली शराब बरामद की गई. थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर यूपी से शराब की तस्करी कर ला रहा था.

FIRST PUBLISHED : July 9, 2024, 24:12 IST



Source link

x