हत्यारे आशिक की तलाश में पूरा गांव…जबलपुर में 40 लोग खाना पीना छोड़ भटक रहे हैं जंगल में, ये है वजह


जबलपुर:अभी तक आपने सुना होगा कि अपराधी के पीछे-पीछे पुलिस होती है. लेकिन जबलपुर में हुई इस घटना में पुलिस तो अपराधी को ढूंढ ही रही है, लेकिन गांव के 40 लोग भी हत्यारे को घने जंगल में ढूंढ रहे हैं. गांव के लोग भी हत्यारें आरोपी को किसी भी हालत में बख्शना नहीं चाहते. कहीं न कहीं गांव के लोग भी पुलिस की मदद कर रहे हैं और हत्यारे को किसी भी कंडीशन में गांव से दूर भगना नहीं देना चाहते. वहीं कुछ ग्रामीण घटना से इतने आहत हैं कि गुरुवार की रात से खाना भी नहीं खाया हैं.

दरअसल, जबलपुर में गुरुवार के दिन एक आशिक ने अपनी नाबालिग प्रेमिका को चाकू मार दिया. जिससे 17 वर्षीय नाबालिग की मौके पर ही मौत हो गई. लिहाजा आरोपी जंगल में भाग गया और छुप गया. पुलिस भी आरोपी का पीछा करती रही. लेकिन पुलिस उस जंगल में आरोपी को ढूंढ नहीं पाई. लिहाजा शाम हो गई लेकिन पुलिस ने जंगल के चारों तरफ घेराबंदी कर दी. शुक्रवार की सुबह पुलिस ने फैसला लिया कि गांव के 40 लोगों की मदद से हत्यारे आशिक को ढूंढा जाएगा. लिहाजा गांव में भी एक टीम बनाई गई और अब पुलिस के साथ गांव के 40 लोग मिलकर घने जंगल में आरोपी को ढूंढ रहे हैं.

नानी के घर में रहकर 11वीं क्लास पढ़ रही थी
11वीं क्लास में पढ़ने वाली 16 साल की किशोरी अपने नानी के घर में रहकर पढ़ा करती थी. किशोरी की दोस्ती आरोपी यशवंत उर्फ ईशु से थी. जिसका खुलासा कॉल डिटेल से भी हुआ हैं. जहां दोनों लंबे समय तक बातें किया करते थे. आशंका है दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे या फिर आरोपी रिया को शिद्दत से चाहता था. लेकिन गुरुवार की दोपहर कुछ ऐसा हुआ कि आरोपी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. और आरोपी मृतिका के घर पहुंचा. जहां मृतिका अपने कमरे में थी. आरोपी ने चाकू निकाला और रिया पर हमला कर दिया. जिससे रिया घायल हो गई. लिहाजा मेडिकल अस्पताल ले जाने के दौरान किशोरी ने दम तोड़ दिया.

सुबह मवेशी चराने गई थी, दोपहर में मां आने वाली थी
जानकारी के मुताबिक 17 वर्षीय किशोरी अपनी मौसी के साथ सुबह-सुबह मवेशी चराने के लिए गई हुई थी. जब किशोरी को जानकारी लगी दोपहर में मां आने वाली है. तब मौसी और मवेशी को छोड़ किशोरी घर लौट आई. इसी दौरान आप आरोपी यीशु ने किशोरी को अकेला पाया, घर में घुसा और चाकू से हमला कर दिया. किशोरी ने एक दिन पहले ही 11वीं क्लास में एडमिशन लिया था. किशोरी मूलतः सुनवारा की रहने वाली थी. जिसकी एक जुड़वा बहन भी थी. जुड़वा बहन होने के कारण मौसी ने किशोरी को बचपन से ही अपने घर ले आया था. जहां किशोरी अपनी मौसी के साथ रहा करती थी.

एएसपी बोली; आरोपी जल्द पुलिस के गिरफ्त में होगा
एडिशनल एसपी सोनाली दुबे का कहना हैं जंगल में ग्रामीणों की मदद से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. जल्द ही आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होगा. उन्होंने कहां पुलिस को ग्रामीणों का भी आरोपी को पकड़ने में भरपूर सहयोग मिल रहा है. एएसपी का दावा हैं कुछ अहम सुराग मिले हैं, जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा. लिहाजा शुक्रवार की देर शाम तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

आखिर क्या है मामला…
जबलपुर के चरगवां थाना अंतर्गत कुलोन गांव में गुरूवार की दोपहर एक युवक ने 16 वर्षीय नाबालिग किशोरी को चाकू से गोद कर मौत के घाट उतार दिया था। इस घटना को अंजाम गांव में रहने वाले ईशु पटेल ने दिया था. आरोपी और नाबालिग किशोरी के बीच गहरी दोस्ती थी और ईशु नाबालिक को पसंद करता था। जहां दोपहर में अचानक ईशु चाकू लेकर नाबालिक से मिलने के लिए पहुंचा. जहां उसने नाबालिग किशोरी को चाकू मार घायल कर दिया. जब तक घायल नाबालिग को अस्पताल ले लाया जाता, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी गांव से लगे जंगल में भाग गया था.

Tags: Jabalpur news, Local18, Mp news, MP Police



Source link

x