हार्दिक पांड्या की 27 मीटर की दौड़ और पकड़ लिया कमाल का कैच, VIDEO देख आप भी रह जाएंगे दंग


Hardik Pandya Took Amazing Catch- India TV Hindi

Image Source : AP
हार्दिक पांड्या ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच में बाउंड्री पर पकड़ा बेहतरीन कैच।

भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में भी टीम इंडिया का पूरी तरह से दबदबा देखने को मिला और वह सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त लेने में कामयाब रहे। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए इस टी20 सीरीज के दूसरे मैच को भारतीय टीम ने 86 रनों से अपने नाम किया। इस मुकाबले में युवा खिलाड़ी नितीश कुमार रेड्डी का बल्ले और गेंद दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला। वहीं फील्डिंग में सबसे ज्यादा टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने सुर्खियां बटोरी, जिसमें उन्होंने एक ऐसा कैच बाउंड्री लाइन पर पकड़ा जिसे देख सभी फैंस और मैदान पर मौजूद खिलाड़ी भी दंग रह गए।

हार्दिक पांड्या ने लगाई 27 मीटर की तेज दौड़

बांग्लादेश की टीम को दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम ने जीत के लिए 222 रनों का टारगेट दिया था, जिसका पीछा करते हुए उन्होंने 13वें ओवर तक अपने 6 विकेट गंवा दिए थे। इस दौरान भारतीय टीम की तरफ से पारी के 14वें ओवर में गेंदबाजी की जिम्मेदारी वरुण चक्रवर्ती ने संभाली जिसमें इस ओवर की तीसरी गेंद पर बांग्लादेश टीम के खिलाड़ी रिशाद हुसैन ने बड़ा शॉट खेलने का प्रयास किया जो वाइड लॉन्ग ऑन की तरफ गया। ऐसे में वहां पर फील्डिंग कर रहे हार्दिक पांड्या ने अपनी बाईं तरफ तेजी के साथ दौड़ लगाई और रनिंग कैच पकड़ा। इस दौरान हार्दिक ने तकरीबन 27 मीटर की दौड़ लगाई थी। कैच को पकड़ने के बाद हार्दिक मैदान पर गिरे भी लेकिन वह खुद को बाउंड्री से दूर रखने में जरूर कामयाब रहे।

नितीश और रिंकू का दिखा मैच में जलवा

दिल्ली में खेले गए इस टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम की जीत में नितीश कुमार रेड्डी और रिंकू सिंह का कमाल देखने को मिला, जिसमें इन दोनों ही बल्लेबाजों ने जहां अर्धशतकीय पारी खेली तो वहीं गेंदबाजी में नितीश ने 2 विकेट भी अपने नाम किए। भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान जब 41 के स्कोर पर तीन विकेट गिर गए थे तो वहां से नितीश और रिंकू ने मिलकर चौथे विकेट के लिए 49 गेंदों में 108 रनों की साझेदारी करते हुए इस मैच को पूरी तरह से टीम इंडिया की तरफ मोड़ने का काम किया।

ये भी पढ़ें

T20 World Cup 2024 से बाहर हो गई ये टीम, भारत ने पाकिस्तान को पीछे करके Points Table में लगाई लंबी छलांग

टीम इंडिया ने फतह किया दिल्ली का किला, इंटरनेशनल क्रिकेट में पहली बार किया ये बड़ा कारनामा

Latest Cricket News





Source link

x