हिमाचल से बड़ी खबरः पूर्व भाजपा प्रत्याशी राकेश चौधरी की संदिग्ध मौत, पत्नी टांडा में भर्ती


धर्मशाला. हिमाचल प्रदेश की सियासत से बड़ी खबर है. कांगड़ा के धर्मशाला से पूर्व भाजपा प्रत्याशी राकेश चौधरी की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि उन्होंने संदिग्ध पदार्थ खाया है और फिर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. हालांकि, अभी आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. फिलहाल, पुलिस जांच कर रही है. अहम बात है कि चौधरी की पत्नी अस्पताल में भर्ती है.

जानकारी के अनुरा राकेश चौधरी की पत्नी की डॉ. राजेंद्र प्रसाद राजकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है. बताया जा रहा है कि अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद दोनों को उपचार के लिए टांडा में भर्ती करवाया गया था, मगर आज शाम को राकेश चौधरी की मौत हो गई.

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दंपती ने किसी घरेलू विवाद के बाद बीती  रात ने कुछ पदार्थ निगल लिया. तबीयत बिगड़ने पर परिजन उन्हें उपचार के लिए टांडा अस्पताल ले गए और जहां पर राकेश चौधरी की हालत गंभीर में मौत हो गई, जबकि पत्नी खतरे से बाहर बताई जा रही है. अब तक पुलिस क तरफ से कोई आधिकारिक वर्जन नहीं आया है.

बता दें कि 2022 में राकेश चौधरी ने धर्मशाला से चुनाव लड़ा था, लेकिन वह जीत नहीं पाए थे. हाल ही में हुए उपचुनाव भी वह टिकट चाह रहे थे. लेकिन कांग्रेस और भाजपा दोनों ने ही उन्हें टिकट नहीं दिया था और आजाद चुनाव लड़ा था. बाद में उनकी हार हुई थी.

Tags: Dharamshala News, Himachal Politics, Himachal Pradesh Elections, Himachal Pradesh News Today, Kangra district



Source link

x