‘हे साकार हरि, तुम्‍हीं मेरे पति…’, भोले बाबा को लेकर शख्‍स ने किया गजब खुलासा, नहीं होगा यकीन


आगरा. हाथरस भगदड़ मामले के बाद बाबा सूरजपाल उर्फ भोले बाबा उर्फ नारायण साकार हरि लगातार चर्चा में हैं और अब आगरा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्‍स नारायण सिंह ने बताया है कि उनकी पत्‍नी सूरज पाल उर्फ भोले बाबा उर्फ नारायण साकार हरि को पति परमेश्‍वर मानती है और उसकी फोटो की पूजा करती है. पत्‍नी उसके भजन गाती है… ‘हे साकार हरि, तुम्‍हीं मेरे पति. जबकि अपने पति की कोई परवाह नहीं करती है. इस दंपती ने लव मैरिज की थी और इनके 4 बच्‍चे हैं. पत्‍नी की भोले बाबा के प्रति दीवानगी देखकर पति डिप्रेशन में आ गया है और अस्‍पताल में भर्ती होकर अपना इलाज करा रहा है.

नारायण सिंह ने कहा कि महिलाओं को बाबा ने पता नहीं क्‍या कर दिया है कि वे सबकुछ भूल कर बाबा को ही अपना पति परमेश्‍वर मान रही हैं. दरअसल, आगरा में एक पति भोले बाबा और अपनी पत्नी से प्रताड़ित होकर अस्पताल में भर्ती हो गया. आरोप है कि उसकी पत्नी उसकी जगह भोले बाबा को अपना पति मान बैठी है. यही वजह है कि कई बार पति पत्नी के विवाद हुआ, लेकिन पत्नी नहीं मानी. अब पति की तबीयत बिगड़ गई, और वह हॉस्पिटल में भर्ती है. आगरा के जीआर हॉस्पिटल के कमरा नंबर 305 में नारायण सिंह भर्ती है. नारायण सिंह पेशे से एक शिक्षक है.

ये भी पढ़ें : धूमधाम से हुई अनोखी शादी, दुल्‍हन ने लिए 7 फेरे, दूल्‍हे को देखकर फटी रह गईं आंखें

10 साल पहले बाबा की कुटिया पर जाना शुरू हुआ था और फिर…
नारायण सिंह ने बताया कि 10 साल पहले उनकी पत्नी अपनी सहेलियों के साथ केदार नगर पर स्थित भोले बाबा की कुटिया पर जाती थी. धीरे-धीरे हर मंगलवार को पत्नी कुटिया पर जाने लगी. हालांकि पति बाबा पर विश्वास नहीं करता था और जब उसने अपनी पत्नी से भोले बाबा की कुटिया पर जाने से मना किया तो घर पर क्लेश शुरू हो गया. बच्चों के समझाने पर भी पत्नी की समझ में नहीं आया. पत्‍नी का कहना था कि वह भोले बाबा को नहीं छोड़ सकती. बाबा ही उसके पति परमेश्‍वर हैं.

ये भी पढ़ें: बोतल वाले बाबा करते हैं भूतों से बात, यहां हो रहा है आस्‍था का अंधा खेल, ऐसे हैं दावे कि होश उड़ जाए

ये भी पढ़ें: घर की दहलीज पर महज 15 सेकंड में गवां बैठा जान, रोंगटे खड़े कर देगा ये मामला, जानें डिटेल

पति और बच्‍चों को छोड़ा, कहा- पति परमेश्वर सब कुछ भोले बाबा
अब पीड़ित पति का आरोप है कि उसकी पत्नी उसको और बच्चो को छोड़ कर चली गई. वह कहती है कि उसके पति परमेश्वर सब कुछ भोले बाबा है. इसके बाद पति नारायण डिप्रेशन में आ गया, आलम यह हुआ कि अब पीड़ित पति पिछले 8 दिन अस्पताल में भर्ती है, और उसकी पत्नी उसको देखने तक नहीं आई.

Tags: Agra latest news, Agra news, Agra news today, Fake Baba, Hathras news, UP police



Source link

x