होमवर्क याद नहीं करने पर शिक्षक ने छात्र को बेरहमी से पीटा, हालत बिगड़ने पर सदर अस्पताल में इलाज, और फिर…


मुजफ्फरपुर/प्रियांक सौरभ. बिहार के मुजफ्फरपुर में होम वर्क याद नहीं करने पर एक निजी विद्यालय में पढ़ रहे छात्र को स्कूल के शिक्षक ही बुरी तरह से पिटाई किया. पिटाई से घायल छात्र को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घायल छात्र के पिता ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ सदर थाना में आवेदन देते हुए आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई की मांग पुलिस से की है.

गायघाट थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी रौशन कुमार का पुत्र अक्षित अयांश सदर थाना क्षेत्र के यादव नगर के एक निजी विद्यालय में चौथी कक्षा में पढ़ाई कर रहा था. उसके स्कूल शिक्षक सुधांशु कुमार ने उसे होम वर्क याद करने के लिए दिया. जिसमे छात्र अक्षित अयांश ने पांच सवाल में चार सवाल का जबाव दिया और एक सवाल का जबाव नहीं दिया. जिससे गुस्साए शिक्षक सुधांशु कुमार ने छात्र को बुरी तरह पिटाई कर दिया. जिससे छात्र बेहोश हो गया.

जब छात्र के परिजनों की इस बात की जानकारी मिली तो वह स्कूल पहुंच और बच्चे से मिलने की बात कही. लेकिन शिक्षक ने उन्हें बच्चे से मिलने नहीं दिया. छात्र के परिजन ने सदर थाना पुलिस को सूचना दिया. जिसके बाद सदर थाना की पुलिस स्कूल में पहुंचकर कार्रवाई करते हुए बच्चे को उसके परिजनों के हवाले कर दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. फिलहाल घायल बच्चे को इलाज के लिए सर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

FIRST PUBLISHED : October 6, 2024, 23:37 IST



Source link

x