1.50 लाख लगाकर महिला ने खरीदा स्कूटर, अब पोस्टर लगाकर उसी के खिलाफ कर रही प्रचार, पोस्ट में छलका दर्द


नई दिल्ली. ओला के इलेक्ट्रिक स्कूटर के खिलाफ कस्टमर्स की शिकायतें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. हाल ही में ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक ग्राहक ने अपने खराब स्कूटर परेशान होकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया और लोगों से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को न खरीदने की अपील की. बेंगलुरु की निशा (X यूजर- @Nisha_gowru) ने अपने खराब हो चुके ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर (Ola Electric Scooter) पर एक पोस्टर चिपकाया और लिखा कि वो इस स्कूटर को लेकर किन-किन परेशानियों का समाना कर रही हैं.

इस पोस्टर में उन्होंने लिखा, “प्रिय कन्नड़ लोग, Ola एक बेकार दोपहिया व्हीकल है. अगर आप इसे खरीदते हैं, तो यह केवल आपके जीवन को कठिन बनाएगा. कृपया Ola Electric स्कूटर न खरीदें. X यूजर निशा ने पोस्ट में बताया कि उन्हें इस स्कूटर को खरीदने का बहुत पछतावा है. उन्हें इसे खरीदने के लिए लगभग एक महीने तक इंतजार करना पड़ा था. उन्होंने स्कूटर को नकद भुगतान किया था, लेकिन ई-स्कूटर कई बार सफर के दौरान रुक जाती थी और सॉफ्टवेयर अपडेट के बाद भी गड़बड़ी दूर नहीं हुई.

सोशल मीडिया यूजर्स से मिली प्रतिक्रिया
निशा की सोशल मीडिया पोस्ट को काफी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, जिसमें एक यूजर ने टिप्पणी की, “इस महिला के लिए स्टैंडिंग ओवेशन बनता है. ओला को पिछले कुछ सालों में एक ईवी कंपनी के रूप में काफी खराब प्रतिक्रियाएं मिली हैं.”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “यह तो सामान्य बात है. 50 किमी से नीचे जाते ही बैटरी अचानक खत्म हो जाती है और खराब सड़कों पर चलते समय स्कूटर से भी शोर आने लगता है.”

शोरूम में कस्टमर ने लगा दी थी आग
गौरतलब है कि कर्नाटक के कलबुर्गी में कुछ दिन पहले एक ग्राहक ने ओला इलेक्ट्रिक के शोरूम में आग लगा दी थी. आग लगाने वाला 26 वर्षीय मोहम्मद नदीम था, जिसने 28 अगस्त को ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा था. नदीम का कहना था कि स्कूटर में लगातार समस्याएं आ रही थीं, लेकिन ओला इलेक्ट्रिक के कर्मचारियों से उसे संतोषजनक जवाब नहीं मिल रहा था, जिस वजह से उसने यह कदम उठाया. इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए ओला ने इस कृत्य की निंदा की और कहा कि व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Auto News, Electric Scooter



Source link

x