17 साल बाद विद्या बालन क्यों बनीं मंजुलिका? ‘भूल भुलैया 3’ की स्क्रिप्ट सुनने के बाद ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन


नई दिल्ली. बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ. इसमें 17 साल बाद विद्या बालन मंजुलिका के किरदार में नजर आएंगी, जिसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिल चुकी है. विद्या बालन ने फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म में मंजुलिका का रोल निभाया था. हाल ही में डायरेक्टर अनीस बज्मी ने बताया कि ‘भूल भुलैया 3’ में विद्या बालन की एंट्री कैसे हुई और स्क्रिप्ट सुनने के बाद उनका रिएक्शन क्या था.

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में अनीस बज्मी ने बताया कि उन्हें हमेशा से ही लगता था कि विद्या बालन ही इस रोल के लिए बेस्ट चॉइस हैं. डायरेक्टर ने बताया, ‘मुझे तो हमेशा लगता था कि अगर मंजुलिका का किरदार कोई निभा सकता है, तो वो विद्या जी (विद्या बालन) ही हैं. उन्होंने पहली फिल्म में शानदार काम किया था और उनकी परफॉर्मेंस को बहुत सराहा गया था.’

विद्या बालन को पसंद आई थी स्क्रिप्ट
अनीस बज्मी ने बताया कि उन्होंने ‘भूल भुलैया 3’ के लिए विद्या बालन को अप्रोच किया और सौभाग्य से उन्हें स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई. उन्होंने कहा, ‘मैंने जो कहानियां सुनी हैं, उनमें से यह एक ही कहानी है, जो मुझे बहुत अच्छी लगती है. जब नरेशन हुआ तो मैंने 10 मिनट का नरेशन दिया था और यह जानना चाह रहा था कि उन्हें क्या लग रहा है? जब मैंने सुनाया तो वह बहुत एक्साइटेड हो गईं और उन्होंने कहा कि बहुत मजा आएगा.’

17 साल बाद विद्या बालन की वापसी
फिल्ममेकर अनीस बज्मी ने बताया कि वह 10 से 15 दिनों बाद विद्या बालन से फिर से मिले और पूरी कहानी सुनाई, लेकिन पहले 10 मिनट में ही उन्हें समझ आ गया था कि विद्या ने इस फिल्म को करने का मन बना लिया है. अनीस बज्मी का कहना है कि इससे अच्छा क्या हो सकता है कि ‘भूल भुलैया 3’ में वह 17 साल बाद वापस आई हैं. उन्होंने फिल्म में बहुत खूबसूरत काम किया है.

दिवाली पर रिलीज होगी ‘भूल भुलैया 3’
मालूम हो कि साल 2007 में फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म ‘भूल भुलैया’ रिलीज हुई थी, जिसमें विद्या बालन ने ही मंजुलिका का किरदार निभाया था. अक्षय कुमार फिल्म में लीड रोल में थे. 17 साल बाद विद्या बालन ‘भूल भुलैया 3’ में मंजुलिका के रोल में नजर आएंगी. यह फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Tags: Bollywood film, Entertainment news., Kartik aaryan, Vidya balan



Source link

x