18 दिनों से लापता है 28 साल का सौरभ, घर से नौकरी की तलाश में निकला, लेकिन अब नहीं चल रहा कुछ पता


नई दिल्ली: एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखने वाले सौरभ कुमार बीते 18 दिनों से गायब हैं. वे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के गांव कनावनी में पिछले करीब 10 सालों से रह रहे थे. उनकी आयु लगभग 28 साल है और वे दिखने में दुबले-पतले हैं. गुमशुदा व्यक्ति के करीबी के अनुसार, वे नोएडा सेक्टर 64 में स्थित किसी कैंटीन में काम कर रहे थे. वे घर से दूसरी नौकरी की तलाश में सभी डॉक्युमेंट लेकर निकले थे, जिसके बाद उनका कोई अता-पता नहीं चला.

सौरभ कुमार के परिवारवालों को वे 23 अगस्त से नजर नहीं आए. काफी कोशिश के बाद जब उन्हें सौरभ के बारे में कुछ पता नहीं चला, तो उन्होंने 3 सितंबर 2024 को इंद्रापुरम थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसकी एफआईआर संख्या 0081/2024 है.

सौरभ कुमार के घरवाले को काफी मशक्कत के बाद भी उनकी खोज-खबर नहीं मिल रही है. घरवालों के सब्र का बांध टूट रहा है, मगर वे लाचार हैं. वे पुलिस से आस लगाए हुए हैं, मगर अभी तक उन्हें संतोषजनक जवाब नहीं मिला है. वे चाहते हैं कि पुलिस हर एक एंगल से मामले की जांच करे. गुमशुदा व्यक्ति की दर्ज रिपोर्ट में जानकारी नहीं मिली है कि उन्होंने गायब होने से पहले क्या पहना था.

सौरभ कुमार के पिता का नाम जवाहर लाल है. अगर किसी को उनके बारे में कोई भी जानकारी मिलती है, तो वे तुरंत मोबाइल नंबर 7055632379 पर संपर्क करें और संबंधित थाना को सुचित करें. गुमशुदा व्यक्ति का स्थायी पता है- ग्राम कनावनी, आम्रपाली स्कूल के पास, इंद्रापुरम, ट्रांस हिण्डन (कमिश्नरेट गाजियाबाद), उत्तर प्रदेश.

(नोट: यह रिपोर्ट सौरभ कुमार के घरवालों से प्राप्त गुमशुदा रिपोर्ट के आधार पर बनी है.)



Source link

x