19 साल की सुंबुल तौकीर खान के पापा दूल्हा बनने को तैयार, तलाकशुदा महिला पर आया दिल, जल्द करेंगे दूसरा निकाह



sumbul 19 साल की सुंबुल तौकीर खान के पापा दूल्हा बनने को तैयार, तलाकशुदा महिला पर आया दिल, जल्द करेंगे दूसरा निकाह

मुंबईः छोटे पर्दे का जाना-माना नाम बन चुकीं सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) के घर जल्दी ही शहनाइयां बजने वाली हैं. अभिनेत्री जो ‘इमली’ बनकर घर-घर में छा गईं और फिर बिग बॉस की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट बनकर चर्चा में रहीं अब अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. बिग बॉस में सुंबुल का नाम शालीन भनोट के साथ जोड़ा गया था और इससे पहले इमली के को-स्टार फहमान खान के साथ भी उनकी दोस्ती चर्चा में रही. हालांकि, अब फहमान और सुंबुल की दोस्ती में दरार आ चुकी है. एक तरफ जहां एक्ट्रेस की लाइफ में हलचल मची है तो वहीं अभिनेत्री के पापा तौकीर हसन दूसरी शादी करने जा रहे हैं.

जी हां, सुंबुल तौकीर खान के पापा जल्दी ही दूसरी शादी करने वाले हैं, जिसके साथ उनके घर में दो औ सदस्य जुड़ जाएंगे. दरअसल, सुंबुल के पिता जिस महिला से निकाह पढ़ने वाले हैं, वह तलाकशुदा है और उनकी पहले से एक बेटी है. ऐसे में सुंबुल के घर में दो और नए सदस्य जुड़ जाएंगे. सुंबुल ने खुद अपने पापा के दूसरे निकाह की पुष्टि की है.

एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पापा तौकीर हसन एक तलाकशुदा महिला से दूसरा निकाह कर रहे हैं, जिनका नाम निलोफर है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पहली शादी से निलोफर की एक बच्ची भी है, जो शादी के बाद उन्हीं के साथ रहेगी. यानी निकाह के बाद सुंबुल के घर में एक नहीं दो-दो नए सदस्य जुड़ने वाले हैं. कहा जा रहा है कि सुंबुल के पापा अगले हफ्ते ही शादी करने जा रहे हैं.

सुंबुल ने Times Of India से बातचीत में बताया कि वह अपनी नई मम्मी और बहन का घर में स्वागत करने के लिए काफी उत्साहित हैं. खास बात तो ये है कि अपने पापा को दूसरे निकाह के लिए खुद सुंबुल और उनकी छोटी बहन ने मनाया है. सुंबुल के पापा सिंगल फादर हैं, जो अपनी दोनों बच्चियों की परवरिश अकेले ही कर रहे थे. बता दें, सुंबुल जब 6 साल की थीं, तभी उनके माता-पिता का तलाक हो गया था. जिसके बाद से सुंबुल के पिता अकेले उन्हें और उनकी बहन की देखरेख कर रहे हैं.

एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए कहा- ‘हमारे पापा हमारे लिए मोटिवेशन का सबसे बड़ा सोर्स रहे हैं. वह हमेशा से हमारे सपोर्ट सिस्टम रहे हैं. मैं और सानिया पापा के लिए बहुत खुश हैं.’ सुंबुल ने साथ ही ये भी बताया कि वह लंबे समय से अपने पापा को दूसरे निकाह के लिए मनाने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन पहले वह इसके लिए तैयार नहीं थे. एक्ट्रेस ने कहा- ‘मैं बहुत समय से ये चाहती थी, लेकिन ये जरूरी था कि जितना मैं ये चाहती हूं उतना ही मेरे पापा भी इसके लिए तैयार हों.’

Tags: Entertainment, TV, Tv actresses



Source link

x