2 जुलाई को आ रहा है Oppo का एक और दमदार फोन, मिलेगी 12GB RAM, तगड़ा कैमरा और कई खासियत


ओप्पो A3 अगले हफ्ते लॉन्चिंग के लिए तैयार है. कंपनी के इस फोन के डिज़ाइन को Weibo पर टीज़ करना शुरू कर दिया है. आने वाले ओप्पो A3 की पेशकश 2 जुलाई को दोपहर 2:30 बजे (भारतीय समयानुसार 12:00 बजे) चीन में की जाएगी. ओप्पो A3 के ऑफिशियल फोटो को देख कर ऐसा लग रहा है कि आने वाला फोन कंपनी के ओप्पो A3 प्रो की तरह ही होगा, जिसे अप्रैल में चीन में ऑफिशियल तौर पर लॉन्च कर दिया गया था. आने वाले फोन में होल पंच कटआउट के साथ फ्लैट डिस्प्ले मिल सकता है. फोन को तीन कलर ऑप्शन में पेश किए जाने की पुष्टि की गई है.

आने वाले फोन ओप्पो A3 में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन चिपसेट होने की उम्मीद की जा रही है, और इसमें 6.7 इंच का डिस्प्ले होगा. ऑफिशियल फोटो में ओप्पो A3 के सेंटर में एक होल पंच कटआउट के साथ एक फ्लैट डिस्प्ले देखा गया है. फोन के लेटेस्ट टीज़र में ओप्पो डिवाइस के ड्यूरेबलिटी पर फोकस किया है.

ये भी पढ़ें-  Inverter के साथ भूलकर भी न करें ये 5 गलती, लग सकती है भयंकर आग, जान जाने का जोखिम भी

दावा किया गया है कि फोन की सीधी स्क्रीन और कर्व्ड मिडिल फ्रेम इसे गिरने से होने वाले नुकसान से बचाएगा. ऐसा कहा जाता है कि ये ओप्पो के क्रिस्टल शील्ड ग्लास से लैस पहला फोन है और इसकी प्रोफाइल 7.15mm मोटी है. इसे माउंटेन स्ट्रीम ग्रीन, ऑरोरा पर्पल और क्वाइट सी ब्लैक कलर में उपलब्ध होने की पुष्टि की गई है.

इसे 8GB और 12GB रैम और 256GB और 512GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है. ऐसा माना जा रहा है कि फोन क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 6s जेन 3 SoC या पुराने स्नैपड्रैगन 695 से लैस होगा.

ये भी पढ़ें- कितनी देर चलाने के बाद बंद करना चाहिए AC, क्या बार-बार ON,OFF करने से हो जाएगा खराब? जानिए

ओप्पो ने आने वाले ओप्पो A3 मॉडल के किसी भी फीचर्स का खुलासा नहीं किया है, लेकिन हाल ही में हुई  लीक रिपोर्ट से पता चला है कि ये 6.7-इंच डिस्प्ले और डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा.

इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का सेंसर होगा. इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर और 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है.

Tags: Mobile Phone



Source link

x