2 लड़कियों के घर खुशी-खुशी आते थे लोग, निकलते थे रोते हुए, वजह जान पुलिस के भी फूल गए हाथ-पांव – people used to visit 2 girls house happily come out weeping bitterly in Kishanganj police got stunned when obscene videos went viral bizarre news


आशीष कुमार सिन्हा. किशनगंज. बिहार के किशनगंज में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दो युवतियां युवाओं को हनी ट्रैप में फंसाकर घर बुलाती थीं. फिर आपत्तिजनक वीडियो बनाकर लाखों रुपये वसूलती थीं. मामले का खुलासा तब हुआ जब एक युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर दिए. सोशल मीडिया पर दर्जनभर से ज्यादा वीडियो वायरल हो रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है. एक पीड़ित युवक ने टाउन थाना में एफआईआर दर्ज कराई है. वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है दो महिलाएं और तीन लड़के मिलकर गैंग चला रहे हैं.

मामले की पड़ताल में और भी चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. गैंग में शामिल दो महिलाएं लड़कों को प्रेम जाल में फंसाती थीं. चिकनी-चुपड़ी बातों में फंसाकर किशनगंज के किसी रूम में बुलाती थी. लड़के के साथ संबंध बनाकर वीडियो बनाती थी. फिर अचानक गैंग के तीन लड़के रूम में अचानक आ जाते थे. अपने आपको दिल्ली क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर लड़का और लड़की की पिटाई करते थे. आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देते थे. पीड़ित युवकों से तीन से चार लाख रुपये तक की वसूली करते थे. मामला उजागर होने के बाद जिले में हड़कंप मचा हुआ है.

प्लेटफॉर्म पर थैला टांगे खड़े थे 2 युवक, GRP ने कहा- ‘तलाशी तो देनी ही होगी’, फिर जो मिला, फटी रह गई आंखें

पीड़ित युवक ने अपने आवेदन में बताया कि वह हज उमराह के लिए नमाजी को मक्का-मदीना भेजने का कार्य करता है. हज उमराह के काम से 18 सितंबर को किशनगंज आया था. तभी उसके मोबाइल पर एक फोन आया. युवक ने अपना नाम शहनवाज बताते हुए कहा, ‘मेरी अम्मी और भाभी को हज पर जाना है. आपसे बातचीत करनी है. आप सिंधिया चौक से भीतर आ जाइए. मैं सिंधिया चौक पहुंचा तो एक बाइ पर तीन युवक इंतजार कर थे थे. मुझे एक घर के अंदर ले गए. वहां पर जब अंदर पहुंचा तो मेरे जबरन वीडियो बनाए. मुझसे बदसलूकी की गई.’

शादी के 8 दिन बाद ही ACP के पास पहुंची पहुंची, रोते हुए बोली- ‘मैं खुश नहीं हू, मेरा पति तो…’

एसपी सागर कुमार ने बताया, ‘मामला संज्ञान में आते ही सुसंगत धाराओं में केस दर्ज किया गया है. कुल 5 व्यक्तियों को नामजद किया गया है. एसडीपीओ को मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं. पूरे मामले को हम गंभीरता से देख रहे हैं. जो भी लोग दोषी होंगे, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. आपत्तिजनक और भड़काऊ किस्म का कंटेट हमें सोशल मीडिया के जरिये मिला है.

Tags: Bihar News, Bizarre news, Shocking news



Source link

x