20-20 दिन सड़कों पर सोए, लंच-डिनर में खाए सिर्फ 1 वड़ा-पाव, जब मिला काम तो बने टॉप एक्टर, अब 4 साल से बेरोजगार



Avinash Sachdev Bigg Boss OTT 2 20-20 दिन सड़कों पर सोए, लंच-डिनर में खाए सिर्फ 1 वड़ा-पाव, जब मिला काम तो बने टॉप एक्टर, अब 4 साल से बेरोजगार

मुंबई. अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) इन दिनों ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ बतौर कंटेस्टेंट्स शामिल हैं. वह शो के फिनाले वीक में पहुंचने वाले हैं. अविनाश इस शो से में आने से पहले 4 साल तक बेरोजगार थे. उन्हें साल 2019 में सेलेब्स बेस्ड रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ (Nach Baliye 9) और सीरियल ‘मैं भी अर्धांगिनी’ में लीड रोल निभाया. इसके बाद से उन्हें काम नहीं मिला. अविनाश सचदेव के पास भले ही अब काम ना हो, लेकिन एक दौर था जब टीवी के लगभग हर बड़े सीरियल्स में वह किसी ना किसी रोल में दिखाई देते थे. उनकी पॉपुलैरिटी इतनी थी कि कई सीरियल्स में उनसे कैमियो रोल भी करवाए गए.

अविनाश सचदेव ने इस मुकाम पर पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत और संघर्ष किया है. उन्होंने साल 2006 में टीवी सीरियल ‘करम अपना अपना’ से शुरुआत की. अविनाश का जन्म मुंबई में ही हुआ था. उनका कोई स्ट्रॉन्ग बैकग्राउंड नहीं था. वह कॉलेज के दिनों से एक्टर बनना चाहते थे. उन्होंने कई दिनों तक ऑडिशन दिए, लेकिन रिजेक्ट होते रहे.

सड़कों पर सोए अविनाश सचदेव

अविनाश सचदेव ने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ (Bigg Boss OTT 2) के एक एपिसोड में खुलासा किया कि वह 20-20 दिन तक सड़कों पर सोए हैं. 1 वड़ा-पाव खाकर दिन बिताया है. अभिषेक मल्हान ने बार-बार अविनाश को नकारा और 36 साल का गधा कहा, तो अविनाश ने कहा, “मैं 20-20 दिन तक सड़कों पर सोया हूं. लंच और डिनर में एक-एक वड़ा पाव खाया है.”

अविनाश सचदेव ने अस्सिटेंट डायरेक्टर के तौर पर की शुरुआत

अविनाश सचदेव ने जब 18 साल के थे, तब उन्होंने करियर की शुरुआत बतौर अस्सिटेंट डायरेक्टर की थी. वह टीवी शो ‘हातिम’ के लिए अस्सिटेंट डायरेक्टर बने थे. उन्होंने फरहान अख्तर को भी ‘रॉक ऑन’ के लिए असिस्ट किया था. इसके बाद उन्होंने कई टीवी एडवरटीजमेंट भी शूट किया था. अविनाश सचदेव ने अबतक 9-10 सीरियल में काम किया.

Bigg Boss OTT 2 का घर बना होटल, मनीषा के पापा और अभिषेक की मम्मी की एंट्री, आंसू नहीं रोक पाया पूरा घर

अविनाश सचदेव की 1 शादी और 1 सगाई

एक सीरियल ‘छोटी बहू’ में उन्होंने रुबीना दिलैक के अपॉजिट लीड रोल निभाया. इस शो के दौरान उन्हें प्यार हुआ. लेकिन दोनों 2012 में दोनों अलग हो गए. इसके बाद अविनाश ने को-एक्ट्रेस रही शालमली देसाई से 2015 में शादी की. शादी के 2 साल बाद दोनों का तलाक हो गया. 2019 में अविनाश ने पलक पुर्सवानी को डेट किया और दोनों की सगाई भी हुई लेकिन दोनों का रिश्ता टूट गया. इसके बाद से अविनाश टीवी इंडस्ट्री से गायब थे.

Tags: Bigg Boss OTT, Rubina Dilaik



Source link

x