200 KM बाइक चलाकर युवती से मिलने पहुंचा युवक, रिश्ते में भाई-बहन, फिर जो हुआ, पुलिस के उड़ गए होश – Brother fell in love with cousin Sister went to meet 200 KM away from Indore what happened next will scare you shocking news


खरगोन. खरगोन जिले के  भीकनगांव थाना क्षेत्र के  कोडियाखाल गांव लुहार फालिया में इंदौर से अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा युवक और युवती आपस में ममेरे भाई-बहन थे. युवती के परिजनों पर पीट-पीटकर हत्या करने का गंभीर आरोप है. मृतक युवक के परिजनों का आरोप हैं कि युवक को युवती ने मोबाइल कर घर बुलाया, फिर परिजनों के साथ रस्सी से बांधकर युवक की पिटाई की. मारपीट से मैके पर ही युवक की मौत हो गई. भीकनगांव पुलिस ने केस दर्जकर युवती सहित तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस की शुरुआती जांच में प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की बात सामने आ रही है. भीकनगांव एसडीओपी राकेश आर्य ने खुद जांच की कमान सम्माल ली है. रविवार की देर शाम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भीकनगांव में युवक के शव पोस्टमार्टम के लिए लाया गया. मृतक के परिजन देर रात पहुंचे. शव का पोस्टमार्टम और परीक्षण आज खंडवा मेडिकल कॉलेज में कराने का प्रशासन ने निर्णय लिया. काफी विरोध और समझाइश के बाद परिजन शव के पीएम के लिए खंडवा मेडिकल कॉलेज में कराने को तैयार हुए.

मृतक युवक बंटी  ग्राम लाईखेड़ी का निवासी था. इंदौर में निजी बैंक में नौकरी करता था. युवती-युवक कॉलेज में साथ-साथ पढ़ते थे. आपस में मामा बुआ के लड़का-लड़की थे. युवती ग्राम कोड़ियाखाल की रहने वाली है. मृतक बंटी बामने अपनी बुआ की लड़की ममता के बुलावे पर ग्राम कोडियाखाल कल देर शाम इंदौर से करीब 200 किलोमीटर बाइक चलाकर अपने प्यार के लिए पहुंचा था. प्रेम-प्रसंग ही मौत का कारण बन गया. सुबह लाश मिलने से हडकंप मच गया.

परिजनों का आरोप है कि युवक की पीट-पीटकर हत्या की गई. भीकनगांव पुलिस ने मामला दर्जकर विवेचना में लिया है. युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए खंडवा मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया है. पोस्टमार्टम और पुलिस जांच में ही युवक की मौत के कारण का खुलासा होगा.

FIRST PUBLISHED : September 16, 2024, 22:04 IST



Source link

x