2019 की वो महा-डिजास्टर, जिसने तबाह कर दिया गोविंदा का करियर, 5 साल से बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हुई 1 भी फिल्म


नई दिल्ली. 90 के दशक में गोविंदा बॉलीवुड पर एकतरफा राज करते थे. उन्होंने बैक-टू बैक कई सुपरहिट फिल्में दी थीं. उनके स्टारडम के सामने सभी सितारे फीके थे, लेकिन एक ऐसा वक्त आया, जब गोविंदा फिल्म पिटने लगीं. पिछले 5 सालों से उनकी एक फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. आज हम आपको ऐसी फिल्म के बारे में बताते हैं, जिसके बाद गोविंदा का करियर तबाह हो गया. उस मूवी का नाम है ‘रंगीला राजा’.

गोविंदा की कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘रंगीला राजा’ साल 2019 में आई थी. दुर्भाग्यवश यह उनकी आखिरी फिल्म साबित हुई. इसके बाद से वह सिल्वर स्क्रीन से दूर चल रहे हैं. ‘रंगीला राजा’ में गोविंदा ने डबल रोल निभाया था. फिल्म का डायरेक्शन सिकंदर भारती ने किया था. वहीं, प्रोड्यूसर थे पहलाज निहलानी थे. गोविंदा और पहलाज निहलानी को यकीन था कि फिल्म रिलीज होते ही छा जाएगी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर सारा मामला उल्टा पड़ गया था.

Govinda, Rangeela Raja Film, Govinda Flop Film Rangeela Raja, Govinda Last Film Rangeela Raja, Govinda last film Rangeela Raja, Govinda Biggest Disaster Movies, गोविंदा, गोविंदा डिजास्टर फिल्म रंगीला राजा, गोविंदा न्यूज

साल 2019 में रिलीज हुई थी रंगीला राजा फिल्म.

1 करोड़ का भी बिजनेस नहीं कर पाई थी फिल्म
‘रंगीला राजा’ फिल्म में गोविंदा डबल रोल नजर आए थे. उन्होंने वुमनाइजर बिजनेस टाइकून राजा विजेंद्र प्रताप सिंह का किरदार निभाया था. वहीं, वह योगी अजय प्रताप सिंह के रोल में भी दिखे थे, लेकिन ऑडियंस को फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी. यहां तक कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 1 करोड़ की भी कमाई नहीं कर पाई थी.

लाखों में सिमट गया था बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
गोविंदा की फिल्म ‘रंगीला राजा’ को बनाने में 19 करोड़ रुपये खर्च हुए थे, लेकिन रिलीज के बाद कमाई तो दूर की बात है, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत भी नहीं वसूल पाई थी. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का खाता महज 5 लाख रुपये से खुला था और लाइफ टाइम कलेक्शन सिर्फ 19 लाख रुपये रहा. ‘रंगीला राजा’ के पिटने के बाद से गोविंदा की एक भी फिल्म थिएटर्स में रिलीज नहीं हुई है.

Tags: Bollywood film, Entertainment news., Govinda



Source link

x