2043 में आ जाएगा मुस्लिम शासन… हर तरफ गूंजेगा नारा-ए-तकवी, बाबा वेंगा ने कर दी भविष्‍यवाणी


हाइलाइट्स

बाबा वेंगा दुनिया भर में अपनी भविष्‍यवाणी के लिए मशहूर हैं.बाबा वेंगा की अमेरिका-रूस पर भविष्‍यवाणी सही साबित हुई थी.

नई दिल्‍ली. भारत में हिन्‍दू संगठन बार-बार यह कहते रहते हैं कि अगर सही हिन्‍दू एक नहीं हुए तो वो दिन दूर नहीं कि देश पर मुस्लिम शासन आ जाएगा. अपनी बात को सही साबित करने के लिए बार-बार मुसलमानों की आबादी बढ़ने का डाटा दिया जाता है. खैर, भारत में मुस्लिम शासन आने के दावों पर कुछ भी कह पाना जल्‍दबाजी होगा. इसी बीच मशहूर भविष्य वक्ता बाबा वेंगा की एक बड़ी भविष्‍यवाणी सामने आ गई है. जिसके तहत यह दावा किया जा रहा है कि साल 2043 तक पूरे यूरोप में मुस्लिम शासन आ जाएगा. हर तरफ गूंजेगा नारा-ए-तकवी.

बाबा वेंगा की पहले कई भविष्‍यवाणियां सही साबित हो चुकी हैं. सबसे पहले उन्‍होंने सोवियत यूनियन के टूटने की भविष्‍यवाणी दशकों पहले कर दी थी. ठीक वैसा ही हुआ. अब रूस से निकले बहुत से देश अस्तित्‍व में आ चुके हैं. इसके अलावा अमेरिका में बड़े आतंकी हमले की भविष्‍यवाणी भी वो कर चुके हैं, जो 9/11 हमले के रूप में सही साबित हुई अब देखना होगा कि यूरोप को लेकर बाबा वेंगा की यह भविष्‍यवाणी सहित साबित होती है या नहीं.

यूरोप में होगा बड़ा संघर्ष
बुलगेरिया में जन्‍में बाबा वेंगा की साल 1996 में मौत हो गई थी. उन्‍होंने दुनिया छोड़ने से पहले साल 5079 तक की भविष्‍यवाणी कर दी थी. पिछली घटनाएं सही साबित होने के चलते अब उनकी मौत के बाद उनकी भविष्‍यवाणी को लेकर काफी गंभीरता से लेते हैं. उनका दावा है कि साल 5079 में दुनिया खत्‍म हो जाएगी. इसकी शुरुआत 2025 से होगी. बाबा वेंगा ने कहा था कि यूरोप में 2025 में एक बड़ा संघर्ष होगा जिसके बाद तबाही की शुरुआत होगी. वहां, ऐसी भयानक घटनाएं देखने को मिलेंगी, जो मानवता के अंत की ओर आगे लेकर जाएंगी.

यूरोप में पहले से जारी है रूस-यूक्रेन युद्ध
बता दें कि यूरोप पहले ही इस वक्‍त रूस-यूक्रेन युद्ध के चलते चर्चा में बना हुआ है. बाबा वेंगा का दावा है कि साल 2025 में यूरोप में भीषण संघर्ष देखने को मिलेगा. जो तबाही की वजह बनेगा. यह भी कहा गया कि यहां साल 2033 में ग्‍लोबल वार्मिंग के गंभीर परिणाम भी देखने को मिलेंगे.. ग्‍लेशियर पिघलने से समुद्र का जल स्‍तर बढ़ेगा, जिससे लोगों का जीवन मुश्किल हो जाएगा.

Tags: Bizarre news, International news, World news



Source link

x