22 साल की लड़की ने 70 साल के अमीर शख्‍स से रचाई शादी, फ‍िर सोशल मीडिया में बताए फायदे-नुकसान, सुनकर दंग रह गए लोग


22 साल की एक लड़की ने अपने 50 साल बड़े आदमी से शादी की. बाद में सोशल मीडिया पर उस लड़की ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे सोशल मीडिया पर कई राज का खुलासा किया. इसे देखकर कई यूजर दंग रह गए. उसके कमेंट बॉक्स में सवालों की झड़ी लग गई. लड़की ने अपने पति के कारण अपनी शानदार जीवनशैली पर से पर्दा उठाया है. जो उससे 50 साल बड़ा है और जिसकी ‘कुल संपत्ति 7 करोड़ डॉलर है. एक पोस्ट में अनाम महिला ने खुलासा किया कि वह अपने पति से एक शानदार कंट्री क्लब में काम करते समय मिली थी.

अमेरिका की 22 साल की महिला ने Reddit पर कबूल किया कि उसने ‘पैसे के लिए शादी की.’ उसने लोगों को सोशल मीडिया पर अपनी ‘प्रेम से खाली’ शादी के बारे में अपने ज्वलंत सवाल पूछने की अनुमति दी. उसने खुलासा किया कि उसके पति उसके लिए जमकर पैसे की व्यवस्था की है. जिसमें उसे उसके सभी फंड तक पहुंच मिलती है. इससे उसे अपनी मां के घर का खर्च उठाने और अपने परिवार के खर्चों में मदद करने में सक्षम बना दिया है. ‘प्यार में’ न होने के बावजूद युवती ने खुलासा किया कि वह और उसका 70 साल का पति ‘अच्छे दोस्त’ हैं.

लड़की ने साफ कहा कि ‘मैंने पैसे के लिए शादी की.’ एक यूजर ने पूछा कि उन्होंने अपने प्रेमहीन समझौते की शुरुआत कैसे की? इस पर महिला ने कहा कि ‘मैं एक बहुत अच्छे कंट्री क्लब में काम करती थी और वहां मेहमानों के साथ लगातार फ़्लर्ट करती थी. वह कभी-कभी वहां आता था और उसे मेरी शक्ल पसंद आती थी इसलिए हम एक-दूसरे से मिलने लगे.’ महिला ने कहा कि ‘वह एक युवा और आकर्षक पत्नी चाहता था जो उसके साथ ट्रिप पर जाए और अपने परिचितों को दिखाए. मैं उसके लिए ऐसा करके खुश थी.’

फेसबुक में नौकरी, 3 करोड़ की सालाना तनख्वाह, फिर भी चिंदी चोरी से बाज नहीं आए, गई 24 लोगों की नौकरी

लड़की ने खुलासा किया कि शादी करने का फैसला करने से पहले वे एक-दूसरे को ‘तीन महीने’ से जानते थे. 22 साल की युवती के मुताबिक दो साल से शादीशुदा इस जोड़े ने अपनी शादी की शुरुआत कुछ हद तक एक समझौते के साथ की थी. लड़की ने कहा कि जब कहीं वह साथ चलने के लिए कहता है तो वह चाहता है कि मैं जाऊं. जब हम बाहर जाते हैं तो वह मुझसे एक खास तरह के कपड़े पहनने की उम्मीद करता है, जिस तरह के कपड़े पहनना मुझे पसंद है.’ उसने यह भी बताया कि उनका काफी हद तक रिश्ता खुला है.

Tags: America News, Husband and wife, Husband Wife Dispute



Source link

x