22 Year Old Youth Dies Of Heart Attack While Playing Cricket In Khargone, Madhya Pradesh – मध्य प्रदेश के खरगोन में क्रिकेट खेलते समय दिल का दौरा पड़ने से 22 वर्षीय युवक की मौत


मध्य प्रदेश के खरगोन में क्रिकेट खेलते समय दिल का दौरा पड़ने से 22 वर्षीय युवक की मौत

डॉक्टर ने बताया कि युवक को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था.

खास बातें

  • दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत
  • सीने में दर्द की शिकायत की थी
  • रास्ते में ही उसकी मौत हो गई

खरगोन:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन (Khargone) जिले के एक गांव में 22 वर्षीय एक युवक की क्रिकेट खेलने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. रविवार को एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि जिले के बालवाड़ा थाना क्षेत्र के काटकूट गांव में शनिवार शाम को मैच में गेंदबाजी करते समय इंदल सिंह जादव बंजारा (Indal Singh Jadav Banjara) को बेचैनी महसूस हुई.

यह भी पढ़ें

दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

बड़वाह सिविल अस्पताल के डॉ.विकास तलवार का कहना है कि युवक की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. डॉक्टर ने बताया कि युवक को मृत अवस्था में अस्पताल लाया गया था.

सीने में दर्द की शिकायत की थी

डॉ. तलवार ने बताया कि बंजारा को अस्पताल लाने वाले लोगों के हवाले से बताया कि उसने मैच के दौरान सीने में दर्द की शिकायत की थी जिसके बाद युवक एक पेड़ के नीचे बैठ गया.

रास्ते में ही उसकी मौत हो गई

शालीग्राम गुर्जर नामक एक ग्रामीण ने बताया कि मैच खत्म होने के बाद बंजारा ने बाकी खिलाड़ियों से उसे अस्पताल ले जाने को कहा. उसे पास के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां से उसे बड़वाह सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- वाराणसी पुलिस ने आईआईटी छात्रा से गैंगरेप मामले में तीन को किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी का दो-तीन जनवरी को तमिलनाडु और लक्षद्वीप का दौरा, कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

x