24 घंटे में 3 इलाकों में गोलियों की तड़तड़ाट से दहली दिल्ली, गैंगस्टरों की पुलिस को सीधी चुनौती, कानून व्यवस्था को दिखाया ठेंगा


नई दिल्ली. पिछले 24 घंटे में एक्सटॉर्शन के लिए दिल्ली के तीन अलग-अलग इलाकों में दुकान, शोरूम और होटल पर फायरिंग की गई. मानों देश की राजधानी किसी गैंगवार की प्लेटफॉर्म बन गई है. जहां जेल में बंद या विदेशों में ठिकाना लिए गैंगस्टर अपनी पॉवर प्रूव करने के लिए लगातार अपने गुर्गों को एक्टिव कर रहे हैं वहीं इन घटनाओं से पुलिस के भी हाथ पांव फूले हुए हैं. चूंकि जितने भी बड़े गैंगस्टर हैं वे या तो जेल में कैद हैं या फिर विदेशों में अपना ठिकाना बनाए हुए हैं. वे वहीं से ऑपरेट कर रहे हैं.

अभी पिछले 24 घंटों में दिल्ली के तीन इलाकों में एक्सटॉर्शन के लिए फायरिंग की गई. लारेंस बिश्नोई-गोल्डी बराड़ गैंग ने साउथ दिल्ली के मालवीय नगर के होटल में ताबड़तोड़ फायरिंग करवाई. वहीं, अमेरिका में बैठे गैंगस्टर हिमांशु भाऊ ने वेस्ट दिल्ली में अपने शूटरों के जरिए कार शो रूम में 20 राउंड से ज्यादा फायरिंग करवाई. हिमांशु भाऊ के नाम की पर्ची भी मौके पर फेंक कर करोड़ों की रंगदारी मांगी गई.

उधर तीसरी घटना में आउटर दिल्ली के नागलोई में एक शॉप पर ताबड़तोड़ फायरिंग करवाई गई. यहां भी मौके से एक पर्ची मिली जिसमें कुख्यात गैंगस्टर दीपक बॉक्सर का नाम लिखा था. दीपक बॉक्सर तिहाड़ जेल में बंद है, जेल से अपना गैंग चला रहा है.

लेकिन इन सबके बीच जिसकी सबसे ज्यादा चर्चे हो रहे हैं, वह काफी कम उम्र के गैंगस्टर हिमांशु भाऊ की. यह दिल्ली एनसीआर में लॉरेंस विश्नोई से ज्यादा खतरनाक होता जा रहा है. इसने अपना कुनबा पूरे हरियाणा, दिल्ली-एनसीआर, राजस्थान बॉर्डर तक फैला चुका है. वहीं, उसका एक एलाइंस है नीरज फरीदपुरिया. यह फिलहाल अमेरिका में रह रहा है. वह हरियाणा के पलवल इलाके को ऑपरेट करता है.

सभी गैंगस्टरों के बारे में जानते हैं-

  • नीरज फरीदपुरिया- अमेरिका में है. फरीदाबाद, पलवल के इलाकों को ऑपरेट करता है
  • कौशल चौधरी- जेल में बंद. कौशल भाऊ के तौर पर गुरुग्राम को ऑपरेट करता है.
  • नवीन बाली और नीरज बबानिया- दोनों जेल में बंद हैं. दिल्ली एनसीआर को ऑपरेट करते हैं.
  • हिमाशु भाऊ और साहिल- दोनों अमेरिका में हैं. दोनों के गुर्गे रोहतक, झज्जर, सोनीपत में एक्टिव है.
  • काला खेरमपुरम- एसटीएफ के कैद में. इसके गैंग के गुर्गे हिमाशु एलाइंस के लिए हिसार, हांसी, सिरसा, राजस्थान बॉर्डर तक ऑपरेट करते है
  • भुप्पी राणा- जेल में बन्द है. राणा का गैंग अम्बाला, चंडीगढ़ मोहालीऔर पंजाब में एक्टिव है.

Tags: Delhi Gangster, Delhi police



Source link

x