25 Million Views: You Have Never Seen A Lemon Of Such A Big Size, Viral Video Of Giant Lemon Gets 25 Million Views



dst3c5h8 giant lemon viral 25 Million Views: You Have Never Seen A Lemon Of Such A Big Size, Viral Video Of Giant Lemon Gets 25 Million Views

ये भी पढ़ें: Anda Bhurji In Sydney: एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने सिडनी में शूटिंग के दौरान बनाई अंडा भुर्जी, यहां देखें पूरा वीडियो

मैक्सिन शार्फ़ (@maxiskitchen) की इंस्टाग्राम रील में, हम कंटेंट क्रिएटर को विशाल नींबू को काटते हुए और कैमरे को दिखाते हुए देखते हैं कि यह अंदर से कैसा दिखता है. यूनिक फ्रूट उसके अपने पेड़ पर पैदा हुआ था. नींबू के एक्स्ट्रा पार्ट ने ऑनलाइन लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है. कंटेंट क्रिएटर का कहना है कि यह उसकी अपेक्षा से अधिक “अच्छा” था. इसकी पेचीदगियां किसी भी अन्य रेगुलर फ्रूट से अगल हैं. कुछ लोगों का दावा है कि इस नींबू ने उन्हें डरा दिया है और असहज कर दिया है, कुछ लोगों का कहना है कि यह “ट्राइपोफोबिया” (कुछ छेद पैटर्न का डर) को ट्रिगर करता है. दूसरों ने इसे सौंदर्य की दृष्टि से मनभावन पाया है. नीचे वायरल वीडियो पर एक नजर डालें:

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फेवरेट डिश का नाम सुनकर यकिन नहीं करेंगे आप, यहां जानें…

नीचे कुछ इंस्टाग्राम यूजर के कमेंट पढ़ें:

“यह मुझे चिंता और शाब्दिक शारीरिक ठंडक क्यों देता है?”

“जब रेसिपी कहे “एक नींबू”.

“वाह वाह! आपको एक बहुत अच्छी क्रिएटिव तस्वीर लेनी चाहिए और इसे अपनी किचन में लटका देना चाहिए! इस तरह आप इस नींबू को हमेशा के लिए “प्रीसर्व” रख सकते हैं!”

“इससे मुझे बहुत असुविधा होती है.”

“झूठ नहीं बोलूंगा…इससे मेरी त्वचा ख़राब हो गई लेकिन क्या आश्चर्य है.”

“अपने आप को एक शैतानी फल पाया.”

“इससे मुझे डर लगता है.”

“मैं इस नींबू से बहुत परेशान हूं.”

“अंदर से एक क्रिस्टल जैसा दिखता है – सुंदर!”

“हो सकता है कि आप ट्राइपोफोबिया की चेतावनी जोड़ना चाहें.”

आपने इस वायरल वीडियो के बारे में क्या सोचा? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.

ये भी पढ़ें:एक्ट्रेस सोहा अली खान ने बनाई एकदम गोल चपाती, रोटी बनाने की स्किल स इंप्रेस हुए…

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)





Source link

x