250 People Died In Front Of My Eyes, It Was A Terrible Accident: Eyewitness Told Pain – मैंने आंखों के सामने बहुत से लोगों को मरते देखा, सब बहुत भयानक था : प्रत्यक्षदर्शी ने बयां किया दर्द


da9o2s6g odisha train 250 People Died In Front Of My Eyes, It Was A Terrible Accident: Eyewitness Told Pain - मैंने आंखों के सामने बहुत से लोगों को मरते देखा, सब बहुत भयानक था : प्रत्यक्षदर्शी ने बयां किया दर्द

ओडिशा ट्रेन हादसे के बाद प्रत्यक्षदर्शियों और घायलों ने अपना दर्द बयां किया और हादसे के बारे में बताया.

नई दिल्ली:

ओडिशा के बालासोर जिले में शुक्रवार शाम को एक दर्दनाक रेल हादसे में अब तक 238 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर आ चुकी है. वहीं 900 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. ट्रेन में सफर कर रहे कई लोग हादसे में सही सलामत बचे भी हैं, इन्हीं में से कुछ लोगों ने हादसे के बारे में आंखोंदेखी बयां की है.   

यह भी पढ़ें

अनुभव दास नाम के एक ट्वीटर यूजर ने अपने ट्वीटर हैंडल में लिखा, मैं हावड़ा से चेन्नई जाने वाली कोरोमंडल एक्सप्रेस में एक यात्री के रूप में सकुशल बच गया. मैं बहुत आभारी हूं. अनुभव दास ने दूसरे ट्वीट में लिखा, “हादसे में तीन ट्रेनें शामिल थीं- कोरोमंडल एक्सप्रेस 12841, यशवंतपुर-हावड़ा एसएफ और तीसरी  मालगाड़ी. प्रारंभिक जानकारी है कि कोरोमंडल एक्सप्रेस पटरी से उतर गई और मालगाड़ी से टकरा गई जो साइड ट्रैक पर खड़ी थी.

तीसरे ट्वीट में दास मे लिखा, “पटरी से उतरे डिब्बे पास की पटरी पर आ रही यशवंतपुर एक्सप्रेस से टकरा गए. यशवंतपुर एक्सप्रेस के 3 जनरल डिब्बे पटरी से उतरकर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गये और  कोरोमंडल एक्सप्रेस के जनरल, स्लीपर, एसी 3 टीयर और एसी 2 टीयर सहित लगभग 13 कोच प्रभावित हुए हैं. 

मैंने 200 से 250 लोगों की मौत देखी है

एक अन्य ट्वीट में अनुभव दास ने लिखा, “इस भयानक हादसे में मैंने खुद 200-250 से ज्यादा मौतें देखी हैं. परिवार कुचले गए, लोग अंगहीन हो गए. शरीर और रेल की पटरियों पर खून और शरीर के टुकड़े पड़े दिखे. इस भयानक हादसे को मैं कभी नहीं भूल पाऊंगा. भगवान पींड़ित परिवारों की मदद करें. मेरी संवेदना.

मैं बॉथरूम में था, इतनी जोर की टक्कर लगी कि मेरी एड़ी कट गई

कोरोमंडल एक्सप्रेस में सफर कर रहे बिहार के संजय मुखिया चेन्नई में एक कंपनी में मजदूरी काम करते हैं. उन्होंने बताया कि मैं बाथरूम में था, तभी इतना जोर का झटका लगा कि मेरे पैर की एड़ी कट गई. पीठ फट गया और सिर में चोट लगी. मैं बाथरूम में गिर गया. मुझे पता चल गया कि ट्रेन पलट गई है. मैं बच गया यह बहुत बड़ी बात है.

ट्रेन अचानक पटरी से उतर गई, भला रहा कि हम बच गए

मोहम्मद आसिफ नाम के सख्श ने बताया कि हम 26 लोग ट्रेन में सफर कर रहे थे. अचानक ट्रेन पटरी से उतर गई. जिसमें हम लोगों को मामूली चोट आई और हमारे सभी सभी सुरक्षित हैं. हम केरल जा रहे थे, लेकिन अब नहीं जाएंगे. वापस अपने घर बिहार लौट जाएंगे.

यह भी पढ़ें : 





Source link

x