26 साल पहले जिसके सामने फीके लग रहे थे शाहरुख खान, अब एक हिट को तरस रहा है वो एक्टर, बॉलीवुड तो छोड़ो टीवी पर भी इस वजह से नहीं मिल रहा काम



1bps9nso apoorva 26 साल पहले जिसके सामने फीके लग रहे थे शाहरुख खान, अब एक हिट को तरस रहा है वो एक्टर, बॉलीवुड तो छोड़ो टीवी पर भी इस वजह से नहीं मिल रहा काम

बॉलीवुड में काम मिलना और फिर उस काम पर टिके रहना सबके बस की बात नहीं होती. ये वो जगह है जो हर दिन एक नया इम्तिहान लेती है जो इस इम्तिहान को पास कर लेता है वो बन जाता है किंग. और जो फेल हो जाता है वो किंग को कड़ी चुनौती देने के बावजूद अपने लिए जगह नहीं बना पाता. हम बात कर रहे हैं ऐसे ही एक एक्टर की जिसे पहली ही फिल्म में शाहरुख खान जैसे सितारे के साथ काम करने का मौका मिला. रोल भी ऐस जो शाहरुख खान पर भारी दिखाया गया. उसके बावजूद फिल्मी दुनिया उस एक्टर को खास रास नहीं आई.

शाहरुख ने दिया था इंट्रोडक्शन

ये एक्टर हैं अपूर्व अग्निहोत्री. जिन्हें टीवी के बाद जो पहली फिल्म ऑफर हुई, वो थी सुभाष घई की परदेस. जिसमें शुरुआत में उनका किरदार शाहरुख खान के किरदार पर भारी था. इस फिल्म को याद करते हुए खुद अपूर्व अग्निहोत्री कहते हैं कि जब वो पहली बार सेट पर पहुंचे तो शाहरुख खान उनसे मिलने आए और कहा कि मेरा नाम शाहरुख खान है. अपूर्व अग्निहोत्री के मुताबिक शाहरुख खान हमेशा नए कलाकारों की हौसलाफजाई करते. और ये अहसास ही नहीं होने देते थे कि उनके जैसा स्टार उन सबके बीच काम कर रहा है.

इसलिए नहीं मिला काम

शाहरुख खान के साथ फिल्म में काम. फिल्म का शानदार आगाज और उसमें अपूर्व अग्निहोत्री को भी तारीफें ही मिलीं. इसके बावजूद उन्हें बहुत ज्यादा फिल्मों में काम करने का मौका नहीं मिला. इस बारे में अपूर्व अग्निहोत्री अपनी ही आदत को जिम्मेदार मानते हैं. अपूर्व अग्निहोत्री के मुताबिक वो काफी इंट्रोवर्ट हैं. और इंट्रोवर्ट हो कर इंड्स्ट्री में काम हासिल करना मुश्किल है. अपूर्व अग्निहोत्री का मानना है कि बॉलीवुड में टिकना है तो खुद की ब्रांडिंग और मार्केटिंग करना जरूरी है. पार्टियों में जाना जरूरी है. इसके बिना काम मिलना मुश्किल है. जबकि वो  हमेशा पार्टियों में जाने से और लोगों से मिलने जुलने से बचते रहे हैं. जिसकी वजह से उन्हें जितना काम मिलना चाहिए उतना नहीं मिल सका.





Source link

x